BJP leaders visit MP

BJP leaders visit MP: एमपी में बीजेपी के दिग्गजों का लगा जमावड़ा, देखें आज कहा-कहा रहेंगे नेता

BJP leaders visit MP बीजेपी के नेताओं के प्रदेश में चुनाव प्रचार कार्यक्रम, बीजेपी के कई नेताओं का प्रदेश में लगा जमावड़ा

Edited By :   Modified Date:  November 11, 2023 / 08:45 AM IST, Published Date : November 11, 2023/8:45 am IST

BJP leaders visit MP: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को अब एक हफ्ते से बी कम का समय बाकि है इससे पहले प्रदेश में पार्टियों के दिग्गजों का जमावड़ा लगा हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल अपनी पिछली गलतियों को दोहराना नहीं चाहती इसलिए फूंक-फूंक कर पांव रख रही है। जनता के बीच अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पूरा जोर लगा रहें है। इसी कड़ी में आज बीजेपी के नेताओ के प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

– BJP leaders visit MP: मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान प्रातः 10.5 बजे बैतूल जिले के आमला, प्रातः 11.05 बजे भैंसदेही विधानसभा के दामजीपुरा, दोपहर 12.45 बजे भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर घोषणा पत्र विमोचन, दोपहर 3.40 बजे उमरिया जिले के मानपुर विधानसभा, शाम 5.15 बजे सिवनी जिले की केवलारी विधानसभा के पलारी, शाम 6.45 बजे बरघाट विधानसभा के मोहगांव सडक, रात्रि 8.30 बजे छिंदवाडा जिले के मेघा सिवनी और रात्रि 9.30 बजे पांढुर्णा जिले के सौंसर विधानसभा के मोहखेड में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा

– BJP leaders visit MP: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा दोपहर 1 बजे नर्मदापुरम जिले के नर्मदापुरम, दोपहर 2.45 बजे सिवनी मालवा के डोलरिया शाम 5 बजे भोपाल जिले के हुजूर विधानसभा के नीलबड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

– BJP leaders visit MP: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया। दोपहर 3 बजे अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर, दोपहर 4 बजे उज्जैन जिले के महिदपुर और दोपहर 5.30 बजे इंदौर जिले के सांवेर में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

– BJP leaders visit MP: केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल। दोपहर 3 बजे राजगढ जिले की ब्यावरा विधानसभा के सुठालिया, शाम 4.30 बजे राजगढ़ के ग्राम भुमरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश महामंत्री सांसद कविता पाटीदार

– BJP leaders visit MP: प्रदेश महामंत्री सांसद कविता पाटीदार नीमच में वृहद कार्यकर्ता बैठक, जावद में लाडली बहना मिलन समारोह एवं मनासा में शक्ति केन्द्र सम्मेलन को संबोधित करेंगी।

ये भी पढ़ें- CG Assembly Election 2023: 70 सीटों के लिए ताकत झोंकेगी कांग्रेस, प्रियंका, राहुल और खरगे का छत्तीसगढ़ दौरा प्रस्तावित

ये भी पढ़ें- PM Modi CG Visit: वोटिंग से पहले पीएम मोदी का मुंगेली और महासमुंद दौरा, इस दिन आम सभा को करेंगे संबोधित

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक