Scuffle With Bhupendra Yadav

Jabalpur News: दिखने लगा विरोध का असर, बीजेपी के चुनाव प्रभारी के साथ हुई धक्का मुक्की, इस बात पर जताई नाराजगी

Scuffle With Bhupendra Yadav मध्य प्रदेश बीजेपी चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव के साथ धक्का मुक्की, गनमैन के साथ हुई मारपीट

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 02:26 PM IST, Published Date : October 22, 2023/2:25 pm IST

Scuffle With Bhupendra Yadav: जबलपुर। हाल ही में एमपी बीजेपी विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। जिसके बाद से टिकट कटने से नाराज नेता और क्षेत्र में नपसंद करने वाली जनता ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। टिकट घोषित होने के बाद उम्मीदवारों के प्रति नाराजगी देखी जा रही है। इसी कड़ी में जबलपुर बीजेपी के संभागीय दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा हुआ।

Scuffle With Bhupendra Yadav: बता दें शहर की उत्तर मध्य विधानसभा सीट से बाहरी प्रत्याशी को टिकट देने से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव के प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ भी धक्कामुक्की की गई। साथ ही उनके गनमैन के साथ मारपीट भी की। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी और आपत्तिजनक टिप्पणीकी गई। लांकि, बाद में पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं को समझा लेंगे। बीजेपी दफ्तर में हंगामा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Scuffle With Bhupendra Yadav: दरअसल, आज बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट घोषित की, जिसमें जबलपुर की उत्तर मध्य विधानसभा सीट से अभिलाष पांडेय को उम्मीदवार बनाया गया। बताया जाता है कि इसके बाद पूर्व मंत्री शरद जैन, अब पार्टी में वापसी कर चुके पूर्व बागी नेता धीरज पटेरिया और एक पार्षद कमलेश अग्रवाल के नाराज समर्थक बीजेपी के संभागीय बैठक में जबरन घुस गए। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। अब इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जारी किया है। जिसमें लिखा है कि बीजेपी की पराजय के आने लगे रूझान: जबलपुर में नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से धक्का मुक्की की, गनमैन रिवॉल्वर निकालना चाह रहा था, पर जनता के ग़ुस्से से घबराये। शिवराज जी, अपने नेताओं को बुलेट प्रूफ़ कार में घुमाइये, वर्ना जनता पलटवार को तैयार है।

ये भी पढ़ें- Shani Dev Kripa: दिवाली से पहले रंक से राजा बनेंगे इन राशियों के जातक, शनिदेव बनाएंगे आलीशान जीवन

ये भी पढ़ें- Manawar Assembly Election 2023: “कैलाश विजयवर्गीय ने कटवाया मेरा टिकट” उम्मीदवारी जता रहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री का छलका दर्द

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक