Case registered against Morena MLA

Morena News: विधायक सहित 50 से ज्यादा समर्थकों पर मामला दर्ज, बिना परमिशन कर रहे थे ऐसा काम

Case registered against Morena MLA सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाहा पर मामला दर्ज, 50 से अधिक समर्थकों पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 10:50 AM IST, Published Date : October 21, 2023/10:50 am IST

Case registered against Morena MLA: मुरैना। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को अब एक महीने से भी कम समय का वक्त बचा हुआ है। जिसे लेकर कांग्रेस-बीजेपी ने अपने प्रत्याशी मैदान में उतार दिए है। सूची जारी होने के बाद टिकट न मिलने से नाराज प्रत्याशियों की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। हालांकि आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले पर मामला भी दर्ज किया जा रहा है। ताजा मामला मुरैना से सामने आया है।

Case registered against Morena MLA: हाल ही में कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई विधायकों के टिकट है। इसी कड़ी में मुरैना की सुमावली सीट से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा को पार्टी ने टिकट नहीं दिया जिससे नाराज विधायक ने विरोध प्रदर्शन किया। जिसके चलते सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाहा सहित 50 से अधिक समर्थकों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Case registered against Morena MLA: बता दें वर्तमान विधायक ने बिना परमिशन सड़क पर रैली निकाल कर सभा की। अजब सिंह कुशवाहा ने टिकट कटने के बाद प्रदर्शन किया था। जिसके चले पुलिस ने विधायक, समर्थक और मैरिज गार्डन संचालक पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि आचार संहिता के उल्लंघन के चलते ये कार्रवाई की गई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक