Shivraj Singh Chauhan Apologized

Shivraj Singh Chauhan Apologized: विदाई होने से पहले भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज, जनता से मांगी माफी

Shivraj Singh Chauhan Apologized: विदाई होने से पहले भावुक हुए पूर्व सीएम शिवराज, जनता से मांगी माफी

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 01:51 PM IST, Published Date : December 12, 2023/1:44 pm IST

भोपाल: Shivraj Singh Chauhan Apologized मध्यप्रदेश को नए सीएम मिल गए हैं। भाजपा ने उज्जैन दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक मोहन यादव को मध्यप्रदेश के नए सीएम होंगे। कल विधायक दल की बैठक में उनके नाम पर सहमति बनी और फिर उनके नाम का ऐलान किया गया। साथ ही जगदीश देवड़ा और राजेन्द्र शुक्ल को डिप्टी सीएम बनाए गए हैं। वहीं शिवराज सिंह चौहान आज सीएम हाउस खाली कर देंगे।

Read More: Amazon Wardrobe Refresh Sale 2023: विंटर वियर खरीदने के लिए अमेजन पर मची लूट, बेहद कम दामों में मिल रहे महंगे जैकेट और हुडी 

Shivraj Singh Chauhan Apologized शिवराज सिंह चौहान की सीएम हाउस से विदाई होने से पहले लाडली बहनें उनसे मिलने पहुंची। इस दौरान शिवराज सिंह से मिलकर लाडली बहनों की आंखें छलक आईं। वहीं, शिवराज सिंह चौहान भी बहनों के साथ भावुक हो गए।

Read More: Shivraj Singh Chauhan Emotional Video: लाडली बहनों के साथ पूर्व सीएम शिवराज भी हुए भावुक, कहा- दुख है आप मुख्यमंत्री नहीं बने

इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मेरे फैसले से किसी जनता और साथियों और सहयोगियों को तकलीफ हुई हो तो मैं माफी मांगता हूं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp