Singrauli District MLAs Tickets Cut

Singrauli Assembly Election 2023: सिंगरौली जिले की तीनों विधानसभा सीट के विधायकों का कटा टिकट, इन्हें मिला मौका

Singrauli District MLAs Tickets Cut बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट, सिंगरौली की तीनों विधानसभा सीटो से विधायको के काटे टिकट

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : October 21, 2023/6:39 pm IST

Singrauli District MLAs Tickets Cut: भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है। जिसमें 92 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। इससे पहले बीजेपी अपनी चार सूचियां जारी कर चुकी है। जिसमें कुल 136 प्रत्याशियों के नाम शामिल थे। फिलहाल 2 सीटों पर मामला अटका हुआ हैष बीजेपी ने विदिशा और गुना को होल्ड रखा है।

Singrauli District MLAs Tickets Cut: बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की पांचवी सूची को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की 20 अक्टूबर को दिल्ली में बैठक हुई थी। जिसमें शेष बचे हुए उम्मीदवारों के नामों पर मंथन हुआ था। बता दें कि 94 सीटों में से 67 पर वर्तमान विधायक हैं। आज की लिस्ट में पार्टी ने कई विधायकों का टिकट काटा है तो कुछ उम्मीदवारों पर दोबारा भरोसा जताया गया है।

Singrauli District MLAs Tickets Cut: सिंगरौली जिले की तीन सीट चितरंगी, देवसर और सिंगरौली में मौजूदा विधायकों का टिकट इस बार काट दिया गया है। पार्टी ने इन तीनों सीटों पर नया दांव खेला है। पार्टी ने चितरंगी विधानसभा से मौजूदा विधायक अमर सिंह का टिकट काट राधा सिंह को टिकट दिया है। सिंगरौली से विधायक राम लल्लू वैश्य का टिकट काट रामनिवास शाह पर भरोसा जताया गया है। इसके अलावा देवसर से विधायक सुभाष रामचरित्र का टिकट काट राजेंद्र मेश्राम को टिकट दिया है। अब देखना ये होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मौजूदा विधायकों का टिकट काटना पार्टी के लिए कितना कारगार साबित होगा।

ये भी पढ़ें- Pandhana Assembly Election 2023: वर्तमान विधायक का टिकट काट कांग्रेस से आई उम्मीदवार पर पार्टी ने जताया भरोसा, जानें किसे दिया टिकट

ये भी पढ़ें- Khandwa Assembly Election 2023: खंडवा विधायक का कटा टिकट, क्या ये नया दांव पार्टी पर पड़ेगा भारी!

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक