Anurag Thakur Bhopal Visit

MP Assembly Elections 2023: “…इससे साफ होता है इंडिया गठबंधन किसी काम का नहीं” केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

Anurag Thakur Bhopal Visit मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : November 7, 2023/11:54 am IST

Anurag Thakur Bhopal Visit: भोपाल। मध्य प्रदेश के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजधानी भोपाल में बड़ा बयान दिया है। मंत्री ठाकुर ने इंडिया गठबंधन के साथ सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि महाराष्ट्र में कल पंचायत चुनाव के नतीजे आएं, जो ये दिखाता है की ये इंडिया गठबंधन किसी काम का नहीं वोट की चोट मतदाता करेगा।

Anurag Thakur Bhopal Visit: इस दौरान मंत्री ठाकुर ने छत्तीसगढ़ सीएम बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि छग में कांग्रेस ने छल किया गया। महादेव एप से 508 करोड़ की घूस खाई। अब भाग भूपेश भाग… सीएम के पसीने छूट रहे हैं। वह किसी को जवाब नहीं दें पा रहे हैं। लूटने का काम किया। 560 करोड़ रुपए सीजी सरकार ने जमा नहीं कराया। गरीबों को मकान नहीं दे सके। इस पांच सालों में सीजी में कई घोटाले हुए।

Anurag Thakur Bhopal Visit: आगे अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लिए एटीएम बन गया था छत्तीसगढ़। उन्होंने एप बंद क्यों नहीं किया। शुभम सोनी से गप्पे मरते थे। ये बात अधिकारियों ने भी माना है। आका दिल्ली में बैठकर भूपेश को समर्थन दे रहे हैं। क्या ये पहला चुनाव है जो पैसे पकड़े गए। कांग्रेस काले धन के सपोर्ट में नहीं हैं। जिनके आका ही घोटाला वाले हो तो भूपेश कैसे बचेंगे। इंडी गठबंधन में भी सभी भ्रष्टाचारी है,सब मिले हुए हैं।

Anurag Thakur Bhopal Visit: EVM के गलत उपयोग वाले मायावती के बयान पर बोले अनुराग ठाकुर ने कहा कि हारते है तो ईवीएम पर गुस्सा और बयान देते हैं। कुछ लोग ऐसे हैं तकनीक को कोसते हैं क्योंकि वो हार रहे हैं। इस दौरान प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्हें एमएसपी नहीं पता वो क्या बात करेंगे।

Anurag Thakur Bhopal Visit: छत्तीसगढ़ में मतदान के दौरा नक्सली हमले पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि नेताओं की नक्सलियों ने हत्या की। क्या कनेक्शन है देश विरोधी ताकतों के साथ? कौन लोग है इसके पीछे? चुनाव में अच्छा करना है तो कांग्रेस किस किस के साथ जुड़ी है ये समझना होगा। कांग्रेस विदेशी धन बल का उपयोग कर रही है। बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या। नक्सलियों के मामले में भूपेश सरकार फेल है।

ये भी पढ़ें- Congress Leaders Jabalpur Visit: एमपी में दिग्गजों के तूफानी दौरे, सचिन पायलट और बी वी श्रीनिवास इन सीटों पर झोकेंगे ताकत

ये भी पढ़ें- PM Modi Surajpur Visit: जिंदल एयरपोर्ट से सूरजपुर के लिए रवाना हुए पीएम, आम सभा को करेंगे संबोधित

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक