Congress and SP Alliance In MP

MP Assembly Election 2023: चुनाव से पहले डरे हुए है कमलनाथ? सपा के साथ की जताई इच्छा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

Congress and SP Alliance In MP हम चाहते है समाजवादी पार्टी हमारा साथ दें, पीसीसी चीफ कमलनाथ का बड़ा बयान आया सामने

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : October 16, 2023/1:47 pm IST

Congress and SP Alliance In MP: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधआनसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बाकि है। इससे पहले जोड़-तोड़ की राजनीति जारी है। आज कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ कमलनाथ न प्रेस कॉन्फ्रेस आयोजित कर समाजवादी पार्टी से गठबंधन वाले सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि हम चाहते है समाजवादी पार्टी हमारा साथ दें। बीजेपी को हराने के लिए अखलेश यादव साथ है। मैं अखिलेश यादव को धन्यवाद देता हूं।

Congress and SP Alliance In MP: गठबंधन के साथ स्थानीय परिस्थिति देखनी पड़ती है। कई हमारे उम्मीदवारों सपा के चिन्ह पर नहीं लड़ना चाहते। बुधनी में कलाकार कलार वर्सेस कलाकार होने जा रहा है। आगे उन्होंने सीएम शिवराज की चुटकी लेते हुए कहा कि कलाकारी में तो शिवराज जी हमारे प्रत्याशी विक्रम मस्ताल को हरा देंगे। इस दौरान खुद के चुनाव लड़ने पर कमलनाथ ने कहा कि मुझे चुनाव लड़ने का कोई शौक नहीं है। चुनाव नहीं लड़ता तो ये कहते चुनाव से भाग रहे है।

Congress and SP Alliance In MP: इस दौरान कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू को आइटम बताया। उन्होंने कहा कि उसका इतिहास पता कर लीजिए। गौरतलब है कि बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ छिंदवाड़ा विधानसाभ सीट से विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: बुधनी में कलाकार Vs कलाकार के बीच मुकाबला, जानें किसने दिया ये बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- Digvijay Singh Resignation Letter: बीजेपी के इस नेता ने किया था दिग्विजय सिंह के इस्तीफे का फर्जी पत्र वायरल, सायबर सेल ने ट्वीट पर किया मामला दर्ज

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक