#SarkarOnIBC24 : सरकार: चुनाव पर महाबुलेटिन..सियासत के कितने 'रावण'? |

#SarkarOnIBC24 : सरकार: चुनाव पर महाबुलेटिन..सियासत के कितने ‘रावण’?

उन्होंने लिखा जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है..

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : October 24, 2023/11:52 pm IST

SarkarOnIBC24: रायपुर। विजयदशमी के अवसर पर आज कांग्रेस और भाजपा के बीच ट्वीटर में वॉर पलटवार हो रहा है। जहां भाजपा ने कांग्रेस सरकार के गड़बड़ियों को रावण के सिरों में दर्शाते हुए सीएम भूपेश बघेल को भ्रष्टाचारी रावण बताया। तो इस पर मुख्यमंत्री को भूपेश बघेल ने भी ट्वीटर के माध्यम से पलटवार किया। उन्होंने लिखा जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है..

read more: Pathalgaon Monika Suicide News: बीवी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार.. कहा “किसी की जान लेने की हिम्मत मेरे में नहीं”..

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है.मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता.सीएम ने लिखा मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं.हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे.बुराई हारेगी सच जीतेगा।

देखें सरकार