Telangana Election BJP Candidates list in pdf

Telangana Election BJP Candidates: तेलंगाना में बीजेपी ने जारी की 52 प्रत्याशियों की पहली सूची, 3 सांसद, 3 विधायक और लगभग 12 पूर्व विधायकों के नाम शामिल

Telangana Election BJP Candidates: पहली लिस्ट में बीजेपी ने 8 शेड्यूल कास्ट (एससी) उम्मीदवारों को चुनावी दंगल में उतारा है जबकि छह शेड्यूल ट्राईव (एसटी) प्रत्याशियों भी टिकट दिया है, पार्टी के एक और बड़े नेता एटाला राजेंदर हुजूराबाद से चुनाव लड़ेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 08:07 PM IST, Published Date : October 22, 2023/8:07 pm IST

Telangana Election BJP Candidates: हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची आज जारी की गई है। इस सूची में कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। 3 सांसद, 3 विधायक और लगभग 12 पूर्व विधायक इस सूची में शामिल हैं…यह जानकारी केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने है।

पहली लिस्ट में बीजेपी ने 8 शेड्यूल कास्ट (एससी) उम्मीदवारों को चुनावी दंगल में उतारा है जबकि छह शेड्यूल ट्राईव (एसटी) प्रत्याशियों भी टिकट दिया है, पार्टी के एक और बड़े नेता एटाला राजेंदर हुजूराबाद से चुनाव लड़ेंगे।

Telangana Election BJP Candidates list in pdf

बता दें कि आज तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है, 119 विधानसभा सीटों वाले राज्य में पार्टी ने पहली लिस्ट में 52 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है। इसमें तीन सांसदों को भी टिकट दिया गया है, जबकि 12 महिलाओं को टिकट मिला है।

पहली सूची में तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार को पार्टी ने करीमनगर सीट से उम्मीदवार बनाया है। दो अन्य सांसदों में पार्टी ने कोर्टला सीट से सांसद धर्मपुरी अरविंद को टिकट दिया है जबकि बोथ सीट से सोयम बापू राव को उम्मीदवार बनाया गया है।

Telangana Election BJP Candidates list in pdf