IBC24 Survey : CG-MP में किसकी बनेगी सरकार, कौन है मुख्यमंत्री का प्रबल दावेदार? आप भी रखें अपनी राय |

IBC24 Survey : CG-MP में किसकी बनेगी सरकार, कौन है मुख्यमंत्री का प्रबल दावेदार? आप भी रखें अपनी राय

IBC24 ; इस सर्वें में यह भी जानने का ​प्रयास किया जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वे प्रधानमंत्री के तौर पर किस नेता को पसंद कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 01:33 PM IST, Published Date : September 13, 2023/1:32 pm IST

IBC24 Survey : रायपुर। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा को देखते हुए IBC24 एक चुनावी सर्वें कर रहा है। इस सर्वें में हम जनता से यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में उसकी पंसद कौन सभी पार्टी है। जनता इस बार किसे चुनने जा रही है, साथ ही यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि वर्तमान सरकार का काम काज कैसा रहा है, उनके क्षेत्र के विधायक का विकास में किस तरह का योगदान और उनका परफार्मेंस कैसा रहा है। इसके साथ ही आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव में जनता किसे मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहती है। इस सर्वें में यह भी जानने का ​प्रयास किया जा रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में वे प्रधानमंत्री के तौर पर किस नेता को पसंद कर रहे हैं।

IBC24 Survey for MP CG Assembly Election

इस सर्वे का फॉर्म हम आपको नीचे दे रहे हैं, जिसे आप भली भांति पढ़कर समझ सकते हैं और अपने पसंद की पार्टी और नेता को चुनकर अपना मत अभिव्यक्त कर सकते हैं। इस सर्वे को आप यहां पर भरकर अपना मत दे सकते हैं। इसके परिणामों की घोषणा जल्द ही हम करेंगे।

read nore : Hostel superintendent arrested : छात्रावास में हो रहा था नाबालिग छात्राओं का शोषण, पुलिस ने संचालक को किया गिरफ्तार

read nore :  Special Session of Parliament: नए संसद भवन के सभी पुरुष और महिला कर्मचारियों की बदली गई ड्रेस, अब खास तरह के कपड़ों में आएंगे नजर, यहां देखें