Hostel superintendent arrested for sexual harassment of minor student

Hostel superintendent arrested : छात्रावास में हो रहा था नाबालिग छात्राओं का शोषण, पुलिस ने संचालक को किया गिरफ्तार

Hostel Superintendent Arrested : गरियाबंद जिले के छुरा में संचालित एक निजी कन्या छात्रावास में नाबालिग छात्राओं से दैहिक शोषण का मामला

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : September 13, 2023/11:14 am IST

राजिम : Hostel Superintendent Arrested :  गरियाबंद जिले के छुरा में संचालित एक निजी कन्या छात्रावास में नाबालिग छात्राओं से दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक इस हॉस्टल को एक एनजीओ द्वारा करीब 4 -5 सालों से संचालित किया जा रहा है। कुछ छात्राओं ने किसी तरह बाहर निकल कर इस घटना की जानकारी ABVP के छात्रों को दी तब इस मामले का खुलासा हुआ। मामले खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया और सैकड़ो छात्रों ने हॉस्टल का घेराव कर जमकर नारे बाजी की।

यह भी पढ़ें : MP Congress First List: कांग्रेस के 100 उम्मीदवारों के नाम फाइनल! पहली लिस्ट पर बड़ा अपडेट आया सामने  

छात्रावास संचालक गिरफ्तार

Hostel Superintendent Arrested :  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाहर से भी यहां लोगों का आना जाना है। दैहिक शोषण का बड़ा आरोप संचालकों पर लगा है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीएम, एसडीओपी पुलिस, तहसीलदार पहुँच कर जांच शुरू कर दी। मामले में वॉर्डन और मकान मालिक से पुलिस पूछताछ करने उन्हें थाना ले गयी, और उसके बाद छात्रावास संचालक नारायण चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : A. Raja on Sanatan Dharma: “सनातन धर्म सिर्फ़ भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा…”, DMK के नेता ने फिर दिया विवादित बयान 

पुलिस कर रही जांच

Hostel Superintendent Arrested :  साथ ही छात्रावास का कागजात भी खंगाले जा रहे हैं और बच्चियों के डिटेल्स भी निकाली जा रही है। जांच के बाद कई चौका देने वाले और भी खुलासे हो सकते है। कहा तो यह जा रहा है इस हॉस्टल के पीछे बड़ा नेटवर्क है अब ये कौन लोग है जांच का विषय है। आरोप सही पाये जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। सवाल यह भी है कि क्या इस गल्स हॉस्टल की जानकारी महिला एंव बाल विकास विभाग को है या नही यह भी जांच का विषय है ।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें