फिर शुरू हो गई Hero की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग, मात्र 10,000 रुपये में हो जाएगी बुक |

फिर शुरू हो गई Hero की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग, मात्र 10,000 रुपये में हो जाएगी बुक

हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी एडवेंचर बाइक XPulse 200 4V की बुकिंग फिर शुरू की है, इस मोटरसाइकिल का फर्स्ट लॉट Sold Out होने के बाद कंपनी ने इसकी बुकिंग दोबारा शुरू की है। इसे कंपनी के डीलर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बुक करा सकते हैं, लोग 10,000 रुपये में इसकी बुकिंग करा सकते हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 21, 2022/3:48 pm IST

नईदिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी एडवेंचर बाइक XPulse 200 4V की बुकिंग फिर शुरू की है, इस मोटरसाइकिल का फर्स्ट लॉट Sold Out होने के बाद कंपनी ने इसकी बुकिंग दोबारा शुरू की है। इसे कंपनी के डीलर्स और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बुक करा सकते हैं, लोग 10,000 रुपये में इसकी बुकिंग करा सकते हैं।

read more: फिंच ने लैंगर की तारीफ की लेकिन करार बढ़ाने पर प्रतिक्रिया देने से बचते रहे

हीरो की इस मोटरसाइकिल में 200cc का 4-वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन है, ये 19.1 PS की मैक्सिमम पॉवर और 17.35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की ग्राउंड क्लियरेंस 220mm है जो इसे ऑफ-रोड एडवेंचर मोटरसाइकिल भी बनाती है। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको एलईडी हेडलैंप्स, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नेवगेशन और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

read more:  चीनी ताइपे के खिलाफ जीत के लिये आक्रमण में कुछ बदलाव की जरूरत : भारतीय कोच डेनेरबी

इस बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 1.30 लाख रुपये से शुरू होती है। मार्केट में इसका मुकाबला Yamaha FZ-X, TVS Apache RTR जैसी बाइक्स से है।

हीरो मोटोकॉर्प देश की सबसे बड़ी 2-व्हीलर कंपनी है। Splendor के अलावा कंपनी Passion, Xtreme जैसे और ब्रांड की मोटरसाइकिल भी बनाती है। कंपनी ने हाल में इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली स्टार्टअप कंपनी Ather Energy में 420 करोड़ रुपये का निवेश किया है। वहीं कंपनी अपना खुद का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है।

 
Flowers