Lamborghini Huracan Tecnica Price in india

सिर्फ गानों में ही देखी-सुनी होगी ये कार, लेकिन पहली बार देश में किसी ग्राहक को मिली, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे आपके होश

Lamborghini Huracan Tecnica Price कई विदेशी कंपनियां भी अपनी सुपरकार अब भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 06:33 PM IST, Published Date : May 19, 2023/6:33 pm IST

Lamborghini Huracan Tecnica Price: नई दिल्ली। इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट तेजी से ग्रो कर रहा है और इसका सटीक उदाहरण है रॉकेट की स्पीड से बढ़ती सुपरकार्स की सेल। इंडिया में अब कार एंथुसिएस्ट के सामने सुपर कार की कीमत भी कोई बाधा नहीं बनती है। इसी के चलते कई विदेशी कंपनियां भी अपनी सुपरकार अब भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में कुछ ही समय पहले लैंबॉर्गिनी ने अपनी पावरफुल सुपरकार Huracan Tecnica लॉन्च की थी।

Read more: SBI की इस शानदार स्‍कीम में एक बार लगाएं पैसा, ब्‍याज के साथ हर महीने होगी जबरदस्त कमाई…

विशाखापत्तनम के एक व्यक्ति ने ली ये शानदार कार

हाल ही में इस कार को पहले इंडियन कस्टमर ने खरीदा है। विशाखापत्तनम में रहने वाले एक व्यक्ति ने Huracan Tecnica का बियान्को मोनोसेरस शेड लिया है। ये कलर कुछ-कुछ मिल्की वाइट कलर से मिलता है।

अब इस सुपर कार की इतनी खासियत हैं कि लिस्ट बढ़ती ही जाए, लेकिन सबसे बड़ी खूबी इसकी पावर है। टू सीटर सुपर कार में 5.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड v10 इंजन दिया गया है। ये इंजन 640 बीएचपी की पावर और 565 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

Read more: ‘मामी’ के चक्कर में भाई ने ली भाई की जान, इस तरह रची थी खौफनाक साजिश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

ये कार किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है

Lamborghini Huracan Tecnica Price: कार में 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन है जो रियर व्हील को ऑपरेट करता है। हुराकैन टेक्निका केवल 3.2 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। कार की कीमत की बात की जाए तो ये किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। कार को आप 4.04 करोड़ रुपये एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं। हालांकि ये कार ऑन ऑर्डर ही आपको मिलेगी। मतलब पहले आपको इसे बुक करवाना होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें