Maruti Suzuki Baleno facelift will Launch in First Week of February

Maruti Suzuki Baleno facelift फरवरी में होगी लॉन्च! जानिए कब से शुरू होगी बुकिंग

Maruti Suzuki Baleno facelift फरवरी में होगी लॉन्च! Maruti Suzuki Baleno facelift will Launch in First Week of February

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 30, 2022/10:10 pm IST

नई दिल्ली: Maruti Suzuki Baleno facelift  देश में कार बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी Maruti Suzuki जल्द ही अपनी पॉपुलर कार Baleno को नए अवतार में मार्केट में पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि अभी कंपनी ने इस संबंध में कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी फरवरी के पहले सप्ताह में Baleno facelift को लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि Maruti Suzuki Baleno facelift के लिए फरवरी की पहली तारीख से बुकिंग स्टार्ट कर सकती है।

Read More: एयर स्ट्राइक में 4 लेबनानी समेत IS के 9 आतंकवादी ढेर, ईराकी वायुसेना ने लिया 12 सैनिकों की मौत का बदला 

Maruti Suzuki Baleno facelift  अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी 10 फरवरी को Maruti Suzuki Facelift को लॉन्च कर सकती है। इस पॉपुलर कार को पसंद करने वालों के लिए यह एक अच्छी खबर है। अगर आप यह कार खरीदना चाहते हैं तो एक फरवरी, 2022 से इसकी बुकिंग करा पाएंगे। इसका मतलब है कि आप आज से मात्र दो दिन बाद कार की बुकिंग करा पाएंगे।

Read More: छात्रा की अश्लील तस्वीरे वायरल करने की धमकी देकर शिक्षक ने ऐंठे लाखों रुपए, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

नए मॉडल को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक Maruti Baleno 2022 में नई और चौड़ी ग्रिल के साथ ही बेहतर हेडलैंप देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही नई Maruti Suzuki Baleno में HUD, ESP, 6 एयरबैग और वायरलेस चार्जिंग फैसिलिटी जैसे प्रीमियम फीचर्स होने की उम्मीद की जा रही है।
मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों (Maruti’s Best Selling Cars) में से एक Baleno के अपडेटेड वर्जन में फ्रंट बंपर, एलईडी सिग्नेचर के साथ नए स्प्लिट टेललाइट्स, डुअल टोन अलॉय व्हील्ज और बेहतर रियर बंपर भी होंगे।

Read More: कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अलग-अलग मुठभेड़ में जैश कमांडर समेत 5 आतंकवादी ढेर 

अगर इस कार के अन्य फीचर्स की बात करें तो इनमें Toyota की मदद से विकसित एक फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग फैसिलिटी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप, नए एयर कंडीशनिंग वेंट्स शामिल हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 10 कोरोना संक्रमितों की मौत, 2373 नए मरीजों की भी पुष्टि

 
Flowers