teacher looted lakhs of rupees by threatening to girl's obscene pictures

छात्रा की अश्लील तस्वीरे वायरल करने की धमकी देकर शिक्षक ने ऐंठे लाखों रुपए, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

छात्रा की अश्लील तस्वीरे वायरल करने की धमकी देकर शिक्षक ने ! teacher looted lakhs of rupees by threatening to girl's obscene pictures viral.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 30, 2022/9:47 pm IST

जोधपुर: teacher looted lakhs प्रदेश की राजधानी से शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल जिले के एक निजी स्कूल के शिक्षक ने छात्रा की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए ऐंठ लिए। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने पिता के एटीएम कार्ड चुराकर टीचर को पैसे दिए थे। छात्रा के पिता ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज ​कराया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में आज 10 कोरोना संक्रमितों की मौत, 2373 नए मरीजों की भी पुष्टि

teacher looted lakhs मामला जोधपुर जिले के डांगियावास थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल से जुड़ा है। निजी स्कूल के शिक्षक जितेंद्र ने 9वीं क्लास की एक 16 साल की छात्रा का अश्लील फोटो लेकर उसे वायरल करने की धमकी दे डाली। शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिक्षक की धमकी से डरी-सहमी छात्रा ने अपने पिता का एटीएम कार्ड व पिता का सिम शिक्षक को दे दिया। उसके बाद शिक्षक ने एटीएम का पासवर्ड रिसेट कर खाते से 2 लाख 83 हजार रुपए निकाल लिए।

Read More: राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! स्पा सेंटर से 7 लड़कियां 2 दो युवक गिरफ्तार 

नाबालिग छात्रा गांव में बदनामी के डर से चुपचाप बैठ गई। इस बीच छात्रा का पिता जोकि पूर्व सैनिक है, जब बैंक में पैसे निकालने पहुंचे तो मामला खुल गया। पूर्व सैनिक ने अपनी पीड़ित बेटी को साथ ले जाकर डांगियावास थाने में मामला दर्ज करवा दिया। पिता ने शिक्षक पर छेड़छाड़ करने,ब्लैकमेल करने जैसे आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। उधर आरोपी शिक्षक गांव से फरार हो गया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर हैवान शिक्षक जितेंद्र की तलाश शुरू कर दी है। डांगियावास थानाधिकारी कन्हैया लाल ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More: प्रदेश में आज 9305 कोरोना मरीज मिले, 9 मरीजों की मौत, 24 घंटे में 38 हजार 83 लोगों का वैक्सीनेशन