These Maruti cars are getting bumper discount on the occasion of Holi

होली से पहले कार खरीदने का शानदार मौका, इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, महज इतने रुपए देकर ला सकते हैं घर

होली से पहले कार खरीदने का शानदार मौका, इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंटः These Maruti cars are getting bumper discount on the occasion of Holi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 3, 2022/3:13 pm IST

नई दिल्लीः Maruti cars are getting bumper discount  इस होली अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। वाहन निर्माण करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपने कारों पर जोरदार डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी ने जिन कारों में छूट का ऐलान किया है उनमें WagonR, Alto, S-Presso, Eeco, Swift, Dzire, Celerio और Vitara Brezza शामिल हैं। इन कारों को खरीदने पर कंपनी 41000 रुपए तक छूट दे रही है। तो चलिए जानते है आखिर इन कारों पर आखिर कितने-कितने रुपए की छूट मिल रही है।

Read more : पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट पर बारिश, चोट और कोविड का साया

Maruti cars are getting bumper discount  मारुति सुजुकी वैगनआरः कंपनी ने हाल में ग्राहकों की चहेती वैगनआर का 2022 मॉडल लॉन्च किया है जो नए फीचर्स और नए रंगों के विकल्प में पेश की गई है। हालांकि कंपनी ने कार के पुराने मॉडल पर स्टॉक क्लियर करने के लिए 41,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं। कार के 1।2-लीटर इंजन वाले मॉडल पर 41,000 रुपये और 1।0-लीटर इंजन मॉडल पर 31,000 रुपये तक के लाभ दिए गए हैं।

Read more : अदालत ने डीएमआरसी के प्रबंध निदेशक की नियुक्ति प्रक्रिया पर रोक लगाने से किया इनकार

मारुति सुजुकी ऑल्टोः ये लंबे समय से कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है और Maruti Suzuki इस किफायती हैचबैक की बिक्री करीब 20 साल से कर रही है। इस पैसा वसूल कार पर ग्राहक 31,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं, वहीं ऑल्टो के बेस एसटीडी वेरिएंट पर 11,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है।

Read more : महिला और उसके प्रेमी के साथ मारपीट के मामले में पति और उसका भाई गिरफ्तार

मारुति सुजुकी एस-प्रेसोः इस कार को कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स से लैस किया है और ग्राहकों के बीच ये काफी पसंद की जाती है। एस-प्रेसो के साथ अधिकतम 31,000 रुपये तक के ऑफर्स दिए गए हैं जो कार के स्टैंडर्ड वेरिएंट पर दिए जा रहे हैं। मारुति सुजुकी ने एस-प्रेसो के एएमटी वेरिएंट पर कुल 16,000 रुपये तक के ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं।

Read more : रणदीप हुड्डा ने कराई घुटने की सर्जरी, अस्पताल से छुट्टी जल्द

मारुति सुजुकी ईकोः ये भारत की सबसे सस्ती 7-सीटर कार है जिसे 5-सीटर बैठक व्यवस्था में भी पेश किया गया है। इस कार को कंपनी ने बेसिब फीचर्स दिए हैं जो कमर्शियल सेगमेंट में इस कार को खूब पसंद किया जाता है। कंपनी ने ईको पर कुल 29,000 रुपये तक डिस्काउंट दिए हैं।

Read more : यूक्रेन से भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए ‘मिशन मोड’ पर काम कर रही है मोदी सरकार: नकवी

मारुति सुजुकी स्विफ्टः ग्राहकों की चहेती कारों में शुमार मारुति सुजुकी स्विफ्ट खूब सारे फीचर्स के साथ आती है और इसकी कीमत के हिसाब से ये एक पैसा वसूल हैचबैक है। कंपनी ने इस कार पर कुल 27,000 रुपये तक ऑफर्स दिए हैं, वहीं इसका एएमटी वेरिएंट 17,000 रुपये तक डिस्काउंट्स के साथ उपलब्ध कराया गया है।

Read more : करुणारत्ने ने कहा, मेंडिस अब भी फिट नहीं, डिकवेला ने वापसी की

मारुति सुजुकी डिजायरः टैक्सी कोटे की शान मारुति सुजुकी डिजायर निजी स्पेस में भी खूब पसंद की जाती है। ये भी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शामिल है। मारुति सुजुकी ने इस सेडान पर कुल 27,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया है जो मैनुअल वेरिएंट पर दिया जा रहा है। कार का एएमटी वेरिएंट कुल 17,000 रुपये तक लाभ के साथ उपलब्ध कराया गया है।