'भुइंया के भगवान' 2021 सम्मान समारोह का आगाज, कृषि विशेषज्ञों ने की किसानों के साथ चर्चा, खेती में नवाचार के प्रयोग पर​ दिया जोर | 'Bhuiyan ke Bhagwan' 2021 award ceremony begins

‘भुइंया के भगवान’ 2021 सम्मान समारोह का आगाज, कृषि विशेषज्ञों ने की किसानों के साथ चर्चा, खेती में नवाचार के प्रयोग पर​ दिया जोर

IBC24 के खास कार्यक्रम 'भुइयां के भगवान' सम्मान समारोह का आगाज हो गया है, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इस कार्यक्रम में उन्नत किसानों और कृषि वैज्ञानिकों का सम्मान किया जाएगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : September 16, 2021/12:21 pm IST

रायपुर। ‘Bhuiyan ke Bhagwan’ 2021 award : IBC24 के खास कार्यक्रम ‘भुइंया के भगवान’ सम्मान समारोह का आगाज हो गया है, हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इस कार्यक्रम में उन्नत किसानों और कृषि वैज्ञानिकों का सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम की शुरूआत विशेषज्ञों के पैनल के साथ चर्चा से की गई। इस दौरान विशेषज्ञों ने खेती में नवाचार के प्रयोग पर चर्चा कर किसानों को उन्नत कृषि के लिए विविध जानकारियां दी।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन लगवाने पर गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप की धमकी, बॉयफ्रेंड के मैसेज को सोशल मीडिया में किया शेयर

‘Bhuiyan ke Bhagwan’ 2021 award : ‘भुइंया के भगवान’ सम्मान समारोह में इस बार 15 प्रगतिशील और प्रयोगधर्मी किसानों का सम्मान किया जाएगा, इसके साथ ही कार्यक्रम में 5 कृषि वैज्ञानिकों को भी सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर छत्तीसगढ़ सरकार के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: नांदेड प्रशासन का शुक्रवार को कोविड-19 रोधी टीके की 75,000 खुराक देने का लक्ष्य