पैसेंजर ट्रेन में सांड ने की यात्रा ! लोगों ने सीट से बांधा, बोले- साहिबगंज में उतार देना, वायरल हो रहा वीडियो |

पैसेंजर ट्रेन में सांड ने की यात्रा ! लोगों ने सीट से बांधा, बोले- साहिबगंज में उतार देना, वायरल हो रहा वीडियो

बिहार के जामलपुर से झारखंड के साहिबगंज जानेवाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में सफर करते सांड का वीडियो वायरल हो रहा है। यात्रियों ने बताया कि दस से बारह लोग सांड को ट्रेन में चढ़ाकर चले गए और सवारियों से यह कह गए कि इसे साहिबगंज स्टेशन पर उतार देना। अब ट्रेन में सवारी करते सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 6, 2022/11:21 am IST

bull traveled in the passenger train: साहिबगंज, 06 अगस्त। ट्रेन में सांड को सफर करते हुए शायद आपने कभी देखा नहीं होगा। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सांड को ट्रेन में सफर करते हुए देखा जा सकता है। झारखंड के साहिबगंज से जामलपुर के बीच चलने वाली ईएमयू पैसेंजर ट्रेन में एक सांड सफर करता नजर आया है, यात्रियों ने बताया कि मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10 से 12 लोगों ने सांड को पैसेंजर ट्रेन में चढ़ा दिया और उन्होंने यात्रियों से कहा कि इसे साहिबगंज में उतार देना।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more: Bacheli और Kirandul में NMDC के सहयोग से बना गौरव पथ | प्रशासन की मांग पर किया सहयोग

bull traveled in the passenger train: दरअसल, मिर्जा चौकी स्टेशन पर अजीबोगरीब नजारा दिखाई दिया। साहिबगंज से एक पैसेंजर ट्रेन रवाना हो रही थी, इसी दौरान मिर्जा चौकी रेलवे स्टेशन पर 10 से 12 अज्ञात लोगों ने एक सांड को ट्रेन में चढ़ा दिया। जब तक किसी की नजर इस पर पड़त, तब तक कुछ मनचले और नशे में धुत लोग सांड को पैसेंजर ट्रेन में बांधकर मौके से निकल लिए।

read more: MP Railway News: त्योहारी सीजन में बढ़ी यात्रियों की परेशानी | आज से ये 10 ट्रेनें निरस्त

मिर्जा चौकी आरपीएफ के जवान और प्रशासन दोनों की नजर सांड पर नहीं पड़ी। कानून व्यवस्था को लेकर इस लापरवाही पर प्रशासन को काफी सतर्क और सजग रहने की जरूरत है। लोगों का कहना है कि अगर सांड उग्र हो जाता तो बड़ी घटना घट सकती थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers