नशीले पदार्थ की सूचना पर गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पुलिसकर्मी जख्मी |

नशीले पदार्थ की सूचना पर गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पुलिसकर्मी जख्मी

नशीले पदार्थ की सूचना पर गयी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, दो पुलिसकर्मी जख्मी

:   Modified Date:  October 31, 2023 / 10:31 PM IST, Published Date : October 31, 2023/10:31 pm IST

भागलपुर, 31 अक्टूबर (भाषा) बिहार के भागलपुर जिले में मादक पदार्थ की सूचना मिलने पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव करने से एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए ।

भागलपुर जिला पुलिस के मुताबिक 30 अक्टूबर की रात्रि करीब आठ बजे गुप्त सूचना मिली कि अकबरनगर थानाक्षेत्र के गंगापुर गांव का गुड्डु कुमार श्रीरामपुर गांव में त्योहार के अवसर पर बेचने के लिए भारी मात्रा में ‘ब्राउन शुगर’ ला रहा है।

पुलिस का कहना है कि जब उसकी टीम जब कार्रवाई के लिए गंगापुर गांव की ओर रवाना हुई तभी रास्ते में गुड्डु कुमार मिल गया और टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन वह किसी तरह पुलिस की गिरफ्त से भागकर अपने गांव पहुंच गया। वहां उसने ग्रामीणों को इकट्ठा कर उन्हें पुलिस पर हमले के लिए उकसाया।

गुस्साए ग्रामीण श्रीरामपुर रेलवे गुमटी के पास पुलिस दल से उलझ गये। कुछ ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक रामाशिष कुमार और सिपाही अखिलेश पासवान जख्मी हो गये।

इस मामले में पुलिस ने गजेन्द्र कुमार यादव, रविन कुमार, सबोध उर्फ अबोध कुमार और संतोष यादव नामक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है तथा कुल 18 नामजद एवं 10 अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में अकबरनगर थाने में मामला दर्ज किया है।

भाषा सं अनवर राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers