बड़ी खबर : फैक्टरी में बड़ा धमाका, 6 मजदूरों के चीथड़े उड़े... दर्दनाक मंजर देख फैली दहशत |

बड़ी खबर : फैक्टरी में बड़ा धमाका, 6 मजदूरों के चीथड़े उड़े… दर्दनाक मंजर देख फैली दहशत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा तब हुआ जब इंडस्ट्रियल एरिया में एक नूडल्स कंपनी के अंदर बॉयलर में धमाका हुआ। मौके पर फौरन ही रेस्क्यू और डॉक्टरों की टीम पहुंच गई। इंडस्ट्रियल एरिया रविवार को एक जोरदार धमाके से थर्रा उठा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:11 AM IST, Published Date : December 26, 2021/1:44 pm IST

Muzaffarpur News : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा तब हुआ जब इंडस्ट्रियल एरिया में एक नूडल्स कंपनी के अंदर बॉयलर में धमाका हुआ। मौके पर फौरन ही रेस्क्यू और डॉक्टरों की टीम पहुंच गई। इंडस्ट्रियल एरिया रविवार को एक जोरदार धमाके से थर्रा उठा। ये धमाका नूडल्स और नमकीन बनाने वाली एक फैक्ट्री में हुआ। धमाके की वजह बॉयलर का अचानक फट जाना था।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बताया जा रहा है कि काम के दौरान ही अचानक जोरदार आवाज के साथ फैक्टरी का बॉयलर फट गया। इस दौरान वहां काम कर रहे कई लोग इसकी चपेट में आकर झुलस गए। धमाके की खबर मिलते ही मौके पर प्रशासनिक अफसरों के साथ फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू का काम शुरू कर दिया। इसी बीच एसकेएमसीएच से डॉक्टरों की एक टीम भी एंबुलेंस के साथ वहां पहुंच गई।

read more: फ्रांस में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1 लाख 22 हजार से ज्यादा केस, ब्रिटेन के बाद सामने आए सबसे ज्यादा मामले
धमाका इतना भयानक था कि 6 मजदूरों के चीथड़े उड़ गए। फैक्टरी के अंदर इतने भयावह हालात थे कि किसी मजदूर का सिर्फ हाथ मिला तो किसी का सिर्फ पैर। इस भयानक हादसे में खबर लिखे जाने तक 6 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। वहीं 10 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई है। धमाका इतना जबरदस्त था कि बगल की फैक्टरी में भी काम कर रहे 2 लोग घायल हो गए। घटना सुबह के करीब 10 बजे की बताई जा रही है।