Effect of age on CM Nitish Kumar! What did Prashant Kishor say?

prashant kishor on nitish kumar: सीएम नी​तीश कुमार पर दिखने लगा उम्र का असर! ये क्या बोल गए प्रशांत किशोर ?

Prashant Kishor's: प्रशांत किशोर ने बिना किसी के नाम लिए RJD के नेताओं पर भी ताना कसा जिसमें उनका इशारा राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की तरफ था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:32 AM IST, Published Date : October 9, 2022/1:17 pm IST

Bihar Politics: बिहार की राजनीति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बारे में काफी कुछ कहा था। जिसके बाद अब प्रशांत किशोर ने भी नीतीश कुमार की इन बातों का जवाब दिया है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो गया है। जिसकी वजह से वे कुछ भी बोलते रहते हैं।

इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के द्वारा लगाए हुए उस आरोप का भी जवाब दिया है, जिसमें मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें BJP का आदमी बताया था। जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा था कि प्रशांत किशोर बीजेपी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। इस पर प्रशांत किशोर ने जवाब देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार बोलना कुछ शुरू करते हैं और बोल कुछ जाते हैं।

read more: मध्यप्रदेश के सभी स्कूलों में राष्ट्रगान अनिवार्य! राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भेजी अनुशंसा

प्रशांत कुमार ने कही यह बातें

Prashant Kishor’s video: प्रशांत किशोर का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, इस वीडियो में प्रशांत किशोर यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि अगर वे भाजपा के लिए काम कर रहे हैं, तो कांग्रेस को मजबूत करने की चिंता भला क्‍यों करेंगे? लेकिन यह दोनों बातें नीतीश कुमार एक साथ कह रहे हैं। वह मुझे BJP का आदमी भी बता रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि मैंने जदयू को भी कांग्रेस में शामिल कराने के लिए प्रयास किया था।

read more: गंगरेल बांध का होगा कायाकल्प, आइलैंड को किया जाएगा विकसित, राम वन गमन पथ पर मिलेगी ठहरने की सुविधा

प्रशांत किशोर ने कसा RJD नेताओं पर ताना

RJD leader: इतना ही नहीं प्रशांत किशोर ने बिना किसी के नाम लिए RJD के नेताओं पर भी ताना कसा जिसमें उनका इशारा राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की तरफ था। जिस पर प्रशांत ने कहा कि नीतीश कुमार कुछ ऐसे लोगों से घिर चुके हैं, जिन पर वह खुद विश्‍वास नहीं कर सकते हैं। जिससे वे डरे रहते हैं और इसी डर से वह कुछ का कुछ बोलने लगे हैं।

read more: जेपोरीजिया में फिर से अटैक, 17 लोगों की गई जान, राष्ट्रपति ने कही ये बात…

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers