Fire in Police Station

Fire in Police Station: थाने में सो रहे थे सिपाही, तभी युवक ने लगा दी आग, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Fire in Police Station: थाने में सो रहे थे सिपाही, तभी युवक ने लगा दी आग, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 07:34 AM IST, Published Date : January 9, 2024/7:34 am IST

पटना: Fire in Police Station बिहार में बदमाशों के आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। बदमाशों के खौफ से अब पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही मामला बिहार के दरभंगा जिले से सामने आया हैं। जहां एक युवक ने थाने में ही आग लगा दी। जिसके बाद पूरे थाने में हड़कंप मच गया। हैरानी की बात ये है कि घटना उस वक्त हुआ जब पुलिसवाले अपनी बैरक में सो रहे थे। इसी दौरान युवक ने मौका देखकर थाने में आग लगा दी। ची अफरा-तफरी के बीच लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने आग पर काबू पाया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिक्षक ने मामले की जांच में जुटी और आरापी की पहचान कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Petrol Price Hike In India : देश में 135 रुपए पहुंचने वाले हैं पेट्रोल के दाम! जानिए इसके पीछे की वजह 

Fire in Police Station जानकारी के अनुसार, मामला दरभंगा जिले के मोरो थाने का है। दरअसल, यहां एक युवक अपने भाई की गुमशुदगी की सूचना देने के ​लिए थाने आया था। बताया जा रहा है कि उसका भाई लापता हो गया था और अपने भाई की तलाश कर रहा था। लेकिन पुलिसवाले ने युवक की शिकायत दर्ज नहीं की। जिससे नाराज युवक ने देर रात छोटे कंटेनरों में रखे कुछ ज्वलनशील पदार्थों से आग लगा दिया। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। इस दौरान थाने में सो रहे एक पुलिसकर्मी की नींद खुल गई और वो हड़कंप मचाना शुरु कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

Read More: Dalit Man Beaten to Death: दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में फैली सनसनी 

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित कई बड़े पुलिस अफसर थाने पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों के बारे में पता चल गया। इस घटना के कुछ घंटों बाद ही मुख्य आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन उसके सहयोगी अरुण यादव की तलाश की जा रही है। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस केस की जांच कर रही है।

Read More: National Sports Awards: आज होगा खेल रत्नों का सम्मान.. राष्ट्रपति भवन में द्रौपदी मुर्मू करेंगी सम्मानित, देखें किसे कौन सा अवार्ड..

बैरक तक फैली आग, जहां सो रहे थे पुलिसकर्मी

थाने पर पहुंचे दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि इस वारदात के बाद थाने में मौजूद सीसीटीवी की जांच की गई, जिसमें एक युवक रविवार रात को 12.21 से 12.54 के बीच आग लगाते हुए नजर आया। आग जल्द ही उस बैरक तक फैल गई जहां पुलिसकर्मी सो रहे थे। ऑन-ड्यूटी कर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp