Girlfriend's family members cut lover's private part

Crime News : प्रेमी को प्रेमिका के घर जाना पड़ा महंगा, लड़की के घर वालों ने पकड़कर काट दिया प्राइवेट पार्ट, युवक का हुआ ये हाल..

Girlfriend's family members cut lover's private part: युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पहले अगवा किया फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला।

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 02:20 PM IST, Published Date : October 14, 2023/2:20 pm IST

Girlfriend’s family members cut lover’s private part : मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर नगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट लेने की घटना हुई है। दरअसल, युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पहले अगवा किया फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट काटने से पहले प्रेमिका के परिजनों ने उससे सोने की चेक, सोने की अंगूठी और मोबाइल भी छीन ली। इस वारदात के बाद युवक अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

read more : Possible First list of MP Congress : इंतजार होगा खत्म..! कांग्रेस की पहली सूची को लेकर आया बड़ा अपडेट, अधिकांश इन विधायकों के नाम हो सकते हैं शामिल.. 

आरोपी हुआ फरार

Girlfriend’s family members cut lover’s private part : पीड़ित युवक के पिता ने बताया कि उनके बेटे का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल में चल रहा है। थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में युवती की मां, पिता और भाई को नामजद आरोपी बनाया गया है। इस मामले में नगर थाना के प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है। पुलिस अस्पताल में भर्ती युवक का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी। आरोपी फिलहाल फरार हैं। तलाशी के लिए टीम बनाई गई है।

पुलिस ने दर्ज किया पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर थाना के गोला बांध रोड निवासी एक युवक का प्रेम एक युवती के साथ लंबे समय से चल रहा था। आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी को किसी बहाने से बुलाया। इसके बाद प्रेमी युवक को उसके परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर मारपीट की। युवक के पिता ने बताया कि युवक का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल में चल रहा है। दर्ज प्राथमिकी में युवती के मां, पिता और भाई को नामजद आरोपी बनाया गया है। नगर थाना के प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपी फिलहाल फरार हैं, तलाशी के लिए टीम बनाई गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp