बिहार के मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी, आरोपी को गुजरात से पुलिस ने दबोचा |

बिहार के मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी, आरोपी को गुजरात से पुलिस ने दबोचा

सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें सचिवालय के सहायक पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : March 22, 2023/8:08 pm IST

पटना, 22 मार्च । पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि उसने गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने हाल ही में फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री के आवास को ‘‘उड़ाने’’ की धमकी दी थी ।

पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार 22 मार्च की संध्या में वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है।

read more:  अंबानी सबसे अमीर भारतीय, अडाणी धनाढ्यों की सूची में 23वें स्थान पर खिसके

उन्होंने कहा कि तत्काल इस संदर्भ में सचिवालय थाना में सनहा दर्ज करते हुए जांच शुरू की गयी ।

बयान में कहा गया है कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें सचिवालय के सहायक पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया।

read more:  भारतीय प्रवासी ने इजराइल किकबाक्सिंग चैम्पियनशिप जीती

इसमें कहा गया है कि तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला कि धमकी देने वाला का लोकेशन गुजरात राज्य के सूरत जिले में है। इसके अनुसार तत्काल गुजरात पुलिस के सहयोग से इसे पूछताछ के लिए लाया गया।

बयान में कहा गया है कि आरोपी ने अपना नाम अंकित कुमार बताया और वर्तमान में गुजरात के सूरत के लसकाना में रह रहा है तथा बिहार के वैशाली जिला के मधुसूदन एतवारपुर का मूल निवासी है।

इसमें कहा गया है कि प्रारंभिक जांच में किसी अन्य गंभीर अपराधिक घटना में उसकी संलिप्तता की बात सामने नहीं आयी है और पटना पहुंचने पर उससे आगे की पूछताछ की जायेगी।