Sand mafia beats up policemen

Bihar News : नीतीश कुमार के राज में सुरक्षित नहीं पुलिस प्रशासन..! बालू माफिया ने जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो में रोते दिखे पुलिसकर्मी

Bihar News : बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम को घेर लिया है। खाकी में पहुंचे सुरक्षाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 06:46 AM IST, Published Date : December 9, 2023/6:44 am IST

Sand mafia beats up policemen : किशनगंज। बिहार में अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। जहां पुलिसकर्मी की सुरक्षित नहीं हो तो जनता कैसे सुरक्षित होगी? आए दिन कई प्रकार की घटनाएं सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती हैं। हालही में पुलिस से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बिहार के किशनगंज का है। वीडियो में कुछ लोग पुलिसकर्मीयों के दौड़ा-दौड़ाकर पीटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में एक जवान रोता भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि बिहार में कैसा जंगलराज चल रहा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

read more : Rajlakshna Rajyoga : 16 दिसंबर को इन राशियों पर बनने जा रहा राजलक्षण राजयोग, जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, होगी धन की बारिश.. 

Sand mafia beats up policemen : वीडियो में दिख रहा है कि बालू माफियाओं ने खनन विभाग की टीम को घेर लिया है। खाकी में पहुंचे सुरक्षाकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा जा रहा है। बेरहमी से उन्हें जख्मी किया जा रहा है और अपनी जान बचाने के लिए खनन विभाग के कर्मी भाग रहे हैं। सुरक्षाकर्मी दहाड़ मार-मार कर रो रहे हैं और बालू माफियाओं से बचने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

मामले को लेकर किशनगंज खान निरीक्षक उमा शंकर सिंह ने पोठिया थाने में प्रथमिकी दर्ज कराई है। थाने में दिये गये शिकायत पत्र में उन्होंने लिखा कि 5 दिसंबर को अवैध बालू खनन की सूचना मिलने पर वह किशनगंज के खनिज विकास पदाधिकारी और जिला खनिज कार्यालय में मौजूद 5 होमगार्ड सहित चमरानी बालूघाट पर पहुंचे। उन्हें देख कर सभी ट्रैक्टर चालक ट्रॉली छोड़कर भाग गए। कुछ मिनटों बाद 20 से 25 अज्ञात लोगों की भीड़ ने उनपर और सभी गृह रक्षा बल के जवानों पर हमला कर दिया।

 

हमलवारों ने पत्थर और डंडों से खान निरीक्षक और गृह रक्षा बल के जवानों पर हमला बोल दिया, जिसमें कई होमगार्ड बुरी तरह से घायल हो गये। सभी घायलों को किशनगंज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के एक घंटे बाद पोठिया के अंचलाधिकारी और पोठिया थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp