विधानसभा में आपा खो बैठे मुख्यमंत्री! विपक्ष ने शराब बंदी पर उठाया सवाल |

विधानसभा में आपा खो बैठे मुख्यमंत्री! विपक्ष ने शराब बंदी पर उठाया सवाल

Chief Minister nitish kumar lost his temper: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे क्योंकि विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी पर सवाल उठा दिया था।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 01:32 PM IST, Published Date : December 14, 2022/1:08 pm IST

Chief Minister nitish kumar lost his temper: पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य विधानसभा में अपना आपा खो बैठे क्योंकि विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराब बंदी पर सवाल उठा दिया था।

ये भी पढ़ें:  SEXY उर्फी जावेद ने क्रॉस की लिमिट! फिर लगाया बोल्डनेस तड़का, खुद को बताया- बेशर्म, बेहूदा और वल्गर

बता दें कि बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। छपरा में बीते 24 घंटे के भीतर 10 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। जहरीली शराब पीने के बाद इनकी जान जाने की बात कही जा रही है। सभी मृतक मशरक, इसुआपुर और अमनौर के रहने वाले थे। अन्य कुछ लोगों के भी बीमार होने की सूचना है।

Chief Minister nitish kumar lost his temper: जानकारी के मुताबिक मशरक और सीमावर्ती इसुआपुर के दोइला गांव में मंगलवार रात आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई। इनमें से सात लोगों ने एक-एक कर दम तोड़ दिया। अमनौर के हुस्सेपुर में भी 4 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा मढौरा के लाला टोला में एक शख्स के मरने की सूचना है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: कल से फिर चलेंगी सिटी बसें, किलोमीटर के मुताबिक किराया तय

इन सभी की जहरीली शराब के चलते मौत होने की बात कही जा रही है। अब तक कुल 12 लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि, प्रशासन की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।