SEXY उर्फी जावेद ने क्रॉस की लिमिट! फिर लगाया बोल्डनेस तड़का, खुद को बताया- बेशर्म, बेहूदा और वल्गर |

SEXY उर्फी जावेद ने क्रॉस की लिमिट! फिर लगाया बोल्डनेस तड़का, खुद को बताया- बेशर्म, बेहूदा और वल्गर

SEXY Urfi Javed: उर्फी जावेद एक बार फिर बोल्डनेस का सारी हदें पार करती नजर आईं हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काली पट्टियों से बनी बिकिनी पहन अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 11:46 AM IST, Published Date : December 14, 2022/11:45 am IST

Urfi Javed SEXY video

उर्फी जावेद एक बार फिर बोल्डनेस का सारी हदें पार करती नजर आईं हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काली पट्टियों से बनी बिकिनी पहन अदाएं दिखाती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि बीते दिनों ही उर्फी के खिलाफ मुंबई में एक वकील ने सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में केस फाइल किया था। इसी बात को लेकर उर्फी ने अपनी भड़ास निकाली और हद से ज्यादा बोल्ड होकर वीडियो पोस्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- बेशर्म, बेहूदा, अश्लील लेकिन फिर भी बहुत प्रिटी हूं। उर्फी के इस वीडियो को जहां उनके फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए खराब कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने उर्फी की फोटोज और वीडियोज पोस्ट पर बैन तक लगाने की मांग कर दी है।

read more: पति का अफेयर, प्रतिभा सिंह सुनाती थीं ताने… पूर्व CM के बेटे विक्रमादित्य की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप?
Urfi Javed SEXY video

आपको बता दें कि उर्फी जावेद का वीडियो वायरल होते ही लोग गुस्से में हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- आपके रिश्तेदार देखते होंगे तो क्या सोचते होंगे। एक अन्य ने लिखा- ये पूरी पागल हो चुकी है। एक ने रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- प्लीज इसकी फोटोज पोस्ट करना बंद कर दें। ये बहुत ही बकवास है। एक बोला- इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, इसने हमारी संस्कृति को बर्बाद किया है। एक ने तो सरकार तक को सलाह देते हुए लिखा- भारत सरकार को अश्लील कपड़े पहनने पर कोई कानून बनाना चाहिए। इन कपड़ों को केवल बीच या प्राइवेट जगहों पर ही पहनने की अनुमति दी जानी चाहिए, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

read more: छत्तीसगढ़: कल से फिर चलेंगी सिटी बसें, किलोमीटर के मुताबिक किराया तय 

अभी हाल ही में जब उर्फी जावेद पर केस दर्ज किया गया था तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था- और कितनी पुलिस में मेरे खिलाफ शिकायतें होगी। मैं हैरान हूं कि लोगों को इस बात से कोई परेशानी नहीं कि मुझे किस तरह के कॉल आते हैं और धमकियां दी जाती है। सबको मेरे ही कपड़ों से दिक्कत है लेकिन उनसे नहीं जो रेप और मर्डर कर रहे हैं।

read more: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को लगा तगड़ा झटका, नहीं मिलेगा 18 महीने का DA, संसद में मिला जवाब