family committed mass suicide 5 killed

Group Suicide: फिर एक परिवार ने किया सामूहिक सुसाइड, 5 की मौत, धमकी और खौफ में खाया जहर

family committed mass suicide: मिली जानकारी के मुताबिक स्‍थानीय साहूकार महाजन की ओर से उन्‍हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर परिवार के पांच सदस्‍यों ने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:04 AM IST, Published Date : November 10, 2022/9:45 am IST

family committed mass suicide: नवादा। कर्ज के बोझ ने फिर से एक परिवार को आत्महत्या के लिए उकसा दिया है, नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ले के निवासी केदार लाल गुप्ता ने बुधवार की देर रात अपनी पत्नी और 4 बच्चे समेत जहर खा लिया। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे डॉक्टरों ने पावापुरी विंस रेफर कर दिया है। मृतकों में घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता की उम्र 50 साल, उनकी पत्‍नी अनीता की उम्र 47 बेटा प्रिंस की उम्र 16 बेटी शबनम की उम्र 20 और 17 साल की गुड़िया कुमारी शामिल है।

बताया जाता है कि मृतक घर के मुखिया केदार लाल गुप्ता शहर के विजय बाजार में फल का दुकान चलाते थे और उन पर काफी कर्ज था। मिली जानकारी के मुताबिक स्‍थानीय साहूकार महाजन की ओर से उन्‍हें काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। जिससे तंग आकर परिवार के पांच सदस्‍यों ने जहर खा कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली।

कर्ज से परेशान था परिवार

मृतक प्रिंस कुमार मरने से पहले बताया कि उसने बाजार के कुछ लोगों से कर्ज लिया था। प्रिंस ने बताया कि पैसा न लौटा पाने की स्थिति में इन लोगों की ओर से परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा था। प्रिंस ने मरने से पहले बताया कि परिवार ने पैसा वापस करने को लेकर थोड़ा समय मांगा लेकिन कर्ज देने वाले मानने को तैयार नहीं थे। ये लोग परिवार को बार-बार धमकी दे रहे थे जिसको लेकर पूरे परिवार के लोगों ने जहर खा लिया।

मौत से पहले ही किया खुलासा

Group Suicide: मौत से पहले पिता-पुत्र ने यह खुलासा किया था कि वह कर्ज के कारण ही इतने बड़े कदम उठाकर अपनी पूरी जिंदगी को समाप्त कर लिए हैं कर्जाद्वारों के द्वारा गाली-गलौज व धमकियां भी दी जा रही थी। कुछ दिन की और भी मोहलत मांगा गया लेकिन कर्जा दार मोहलत नहीं दे रहे थे। पूरे मामले पर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि मामले की तहकीकात की जा रही है अब तक 5 लोगों की मौत हुई है।

read more: दरिंदगी की सारी हदे पार, डायन बताकर महिला के साथ की बदसलूकी, घर को जलाया, फिर….

read more:  IND vs ENG T20 Semi-final match : सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव! इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी संभव

 
Flowers