Yuzvendra Chahal returns in the IND vs ENG T20 Semi-final match

IND vs ENG T20 Semi-final match : सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव! इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी संभव

IND vs ENG T20 Semi-final match : सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव! Yuzvendra Chahal returns in the semi-final match

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 10, 2022/7:51 am IST

नई दिल्ली । आज भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेल जाएगा। फैंस इस मैच को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है। इंग्लैंड औरर इंडिया पूरे टी-20 वर्ल्ड कप में शुरुआत से ही शानदार मैच खेल रही है। टीम इंडिया के सूर्य कुमार यादव पूरे सीरीज में सबसे चमकदार सितारे के रुप में उभरे है। काफी टाइम बाद कोहली का विराट रुप देखने को मिल रहा है। अर्शदीप और अश्विन कमाल की बल्लेबाजी कर रहे है। ऐसे में इंग्लैंड और इंडिया का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है।

Read more :  TV चैनल्स को रोज दिखाना होगा राष्ट्र हित से जुड़ा कंटेंट, केंद्र सरकार ने जारी की गाइडलाइन… 

सेमीफाइनल मैच से पहले टीम इंडिया में एक और धाकड़ गेंदबाज की एंट्री हो सकती है। कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीम इंडिया में युजवेंद्र चहल की एंट्री हो सकती है। क्योंकि टीम की स्पिन बॉलिंग इस वर्ल्ड कप में औसत रही है। अक्षर पटेल और अश्विन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। जबकि चहल का इंग्लैंड के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने 11 मैच खेले हैं और 16 विकेट झटके हैं। उनका टी-20 करियर का बेस्ट प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट भी इंग्लैंड के खिलाफ ही आया है। ऐसे में इस मैच में उनकी वापसी की संभावना ज्यादा दिख रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers