Death by eating momos

कही आप भी तो नहीं लेते मोमोज चैलेंज! तो हो जाइए सावधान, नहीं तो जा सकती है आपकी जान

Death by eating momos मोमोज खाने का चैलेंज! बिहार में युवक की चली गई जान, ज्यादा मोमोज खाने से युवक की हुई मौत

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 12:55 PM IST, Published Date : July 16, 2023/12:55 pm IST

Death by eating momos: इन दिनों युवाओं के बीच मोमोज काफी प्रिय स्नेक्स है। लेकिन कभी-कभी आपका फेवरेट फूड आपकी जान भी ले सकता है। ताजा मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया है। यहां कुछ दोस्तों के साथ मोमोज खाने के चैलेंज में एक युवक की जान चली गई। कहा जा रहा है कि युवक ने दोस्तों से शर्त लगाने के बाद अधिक मात्रा में मोमोज खा लिए थे, जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में युवक के पिता ने उसे जहर दिए जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Death by eating momos: जानकारी के अनुसार, बिहार के गोपालगंज में दोस्तों के साथ मौज-मस्ती एक युवक को भारी पड़ गई। दरअसल, युवक ने दोस्तों के साथ गुरुवार को ‘मोमोज ईटिंग चैलेंज’ रखा। इस दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, गोपालगंज का 25 वर्षीय बिपिन कुमार पासवान दोस्तों के साथ मोमोज खाने पहुंचा था। बिपिन की दोस्तों से शर्त लगी कि कौन ज्यादा से ज्यादा मोमोज खा सकता है। इसके बाद बिपिन ने बहुत ज्यादा मात्रा में मोमोज खा लिए। जिससे उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

Death by eating momos: बिपिन कुमार पासवान एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर काम करता था। वह गुरुवार को अपनी दुकान पर पहुंचा, इसके कुछ देर बाद दोस्तों से मिला। बिपिन और उसके दोस्तों ने मोमोज खाने का चैलेंज रखा। इसके बाद मोमोज की दुकान पर पहुंचकर सभी ने मोमोज खाने शुरू कर दिए। बिपिन ने बड़ी मात्रा में मोमोज खा लिए।

Death by eating momos: ज्यादा मोमोज खाने से बिपिन की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया। आनन-फानन में बिपिन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

युवक के पिता ने लगाए ये आरोप

Death by eating momos: इस मामले को लेकर बिपिन के पिता का कहना है कि बेटे को जहर दिया गया है। उन्होंने बिपिन के दोस्तों पर उसकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। बिपिन के पिता ने कहा कि जानबूझकर मोमोज खाने का चैलेंज दिया। इसके बाद बेटे को जहर दे दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- भारी बारिश से मंदिर में घुसा पानी, एमपी का केदारनाथ हुआ जलमग्न, मनमोहक नजारा देखने पहुंच रहे सैलानी

ये भी पढ़ें- नर्सेस की हड़ताल खत्म, काम पर लौटी वापस, सरकार और संघ के बीच बनी सहमति

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें