12 साल की बेटी पर मां बनाती थी ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स करने के लिए दबाव, अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म |12 Year Girl Deliver a Baby in Hospital Police Registers Rape Case

12 साल की बेटी पर मां बनाती थी ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स करने के लिए दबाव, अस्पताल में दिया बच्चे को जन्म

12 साल की बेटी पर मां बनाती थी ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स करने के लिए दबाव! 12 Year Girl Deliver a Baby in Hospital Police Registers Rape Case

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 6, 2021/5:51 pm IST

तुलसा ओकला: अमेरिका के एक शहर से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक 12 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता 24 साल के युवक के साथ रिलेशनशीप में थी। हैरानी की बात ये है कि खुद लड़की की मां उसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के लिए दबाव बनाती थी और कंडोम भी लाकर देती थी। फिलहाल मामले में पुलिस पीड़िता की मां और आरोपी ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Read More: युवती से रेप के बाद ठग लिए एक लाख रु, नौकरी के लिए इज्जत के साथ गंवाई बड़ी रकम

मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की को प्रसव के लिए शहर के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने इसे रेप का मामला बताते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: मंत्री की गाड़ी का सूबेदार ने काटा चालान, मिनिस्टर ने जताई नाराजगी फिर..

बता दें कि अ​मेरिकी कानून के अनुसार रजामंदी से संबंध बनाने की न्यूनतम उम्र 16 साल है। लेकिन पीड़िता 12 साल की है, जिसके चलते रेप के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: फिर से बंद किए जाएंगे स्कूल! तीसरी लहर के मद्देनजर लिया जा सकता है फैसला, जानिए इस राज्य के शिक्षा मंत्री ने क्या कहा?