15 IPS Officers Transfer

इस प्रदेश के 15 IPS अफसरों का तबादला, इन्हें मिली प्रमोशन के साथ नई जिम्मेदारी

15 IPS Officers Transfer : प्रदेश के 15 IPS अफसरों का तबादला, इन्हें मिली प्रमोशन के साथ नई जिम्मेदारी.....

Edited By: , June 25, 2022 / 11:46 AM IST

15 IPS Officers Transfer : नई दिल्ली। शुक्रवार देर रात उत्तरप्रदेश सरकार ने 15 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। सीतापुर, मऊ, सिद्धार्थ नगर, सुल्तानपुर और सोनभद्र जिलों के SP बदले गए हैं। इसके साथ ही शासन ने उनकी जगह नए अफसरों की तैनाती कर दी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सुभाष चंद्र दुबे का लखनऊ ट्रांसफर किया गया है। उन्हें यहां पुलिस महा निरीक्षक यातायात निदेशालय में तैनात किया गया है। वहीं, अयोध्या जोन के आईजी कविंद्र प्रताप सिंह का लखनऊ पीएसी मुख्यालय में ट्रांसफर किया गया है।

Read More : Weather Update: मनमौजी मानसून ने किया परेशान, इन 4 राज्यों में औसत से ज्यादा बारिश

इन्हें मिली अयोध्या की जिम्मेदारी

इसक साथ ही बता दें कविंद्र प्रताप सिंह की जगह अमरेंद्र प्रसाद सिंह को अयोध्या जोन के डीआईजी (DIG) की जिम्मेदारी दी गई है। जबकि सके अलावा उत्तर प्रदेश के पांच जिलों में नए पुलिस कप्तान तैनात किए गए हैं। सुल्तानपुर के एसपी रहे विपिन कुमार मिश्रा को डीआईजी पद पर प्रमोट किया गया है। उनकी तैनाती चित्रकूट धाम पर डीआईजी के पद पर की गई है।

प्रमोट हुए संतोष कुमार

उत्तरप्रदेश के लखनऊ में डीसीपी वेस्ट के पद पर तैनात 2012 बैच के आईपीएस सोमेन वर्मा को सुल्तानपुर का एसपी बनाया गया है। वहीं वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में बुलंदशहर एसएसपी से डीआईजी पद पर प्रमोशन के संतोष कुमार सिंह को वाराणसी कमिश्नरेट में DCP के पद पर तैनात किया गया है।

Read More : खुल गई पाक की ना’पाक’ पोल! 26/11 हमले के मास्टरमाइंड को छिपा कर रखा, ISI ने किया था मौत का दावा

 

#HarGharTiranga