'जेंडर चेंज कराकर' 4 पुरुष बने महिला! फिर स्पा सेंटर की आड़ में कर रहे थे देह व्यापार |

‘जेंडर चेंज कराकर’ 4 पुरुष बने महिला! फिर स्पा सेंटर की आड़ में कर रहे थे देह व्यापार

इंदौर में दो दिन पहले पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया था, जिसमें कई विदेशी लड़कियों को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले की गंभीरता से जांच के बाद पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 8, 2022/11:08 pm IST

इंदौर ,08 जनवरी 2022। इंदौर में दो दिन पहले पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया था, जिसमें कई विदेशी लड़कियों को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले की गंभीरता से जांच के बाद पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि एटम स्पा सेंटर से 10 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया था, जिसमें 7 लड़किया थाईलैंड की थी पर इनमें से चार ने अपना जेंडर चेंज करा रखा था और पासपोर्ट में इनका जेंडर मेल मिला है।

ये भी पढ़ें: पंजाबः चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद भाजपा और आप ने कहा, कांग्रेस सरकार को उखाड़ने के लिये तैयार

स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने की सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को मिली थी, इस पर महिला पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मौके 18 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया था। जिसमें 10 लड़कियां और 8 लड़के थे। स्पा सेंटर संचालक संजय ने पुलिस को बताया कि उसने एटम स्पा की फ्रेंचाइजी ली हुई है।

ये भी पढ़ें:इस राज्य में 26 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, अधिकारियों के साथ बैठक के बाद CM ने लिया फैसला

महिला थाना प्रभारी के अनुसार थाईलैंड से 7 लड़किया आई हैं, जिनमें सिर्फ 4 थाईलैंड का पासपोर्ट जब्त हुए हैं, चारों ही पासपोर्ट में इन लड़कियों का जेंडर मेल लिखा हुआ है और लड़कियों ने अपना जेंडर चेंज करा कर स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर संजय की पुलिस रिमांड मांगेगी और उससे सख्ती से पूछताछ करेगी।