8 coaches of this train derailed in Haryana, 60 trains passing through the route were canceled

हरियाणा में इस रेलगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, रुट से गुजरने वाली 60 ट्रेनें हुई रद्द

हरियाणा में रोहतक के खारवार रेलवे स्टेशन के पास रविवार को कोयले से लदी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई जिससे दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर रेलवे की आवाजाही को नुकसान पहुंचा है। इस वजह से इस रास्ते से गुजरने वाली करीब 60 रेलगाड़ियां को रद्द कर दिया गया है।

Edited By: , August 7, 2022 / 07:01 PM IST

Goods Train Derailed: हरियाणा में रोहतक के खारवार रेलवे स्टेशन के पास रविवार को कोयले से लदी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई जिससे दिल्ली रोहतक रेलवे लाइन पर रेलवे की आवाजाही को नुकसान पहुंचा है। इस वजह से इस रास्ते से गुजरने वाली करीब 60 रेलगाड़ियां को रद्द कर दिया गया है।

 

 

Read More:मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस प्रदेश के लिए दिखाया बड़ा दिल, कर दिया ये ऐलान, जानिए आप भी 

इस वजह से इस रास्ते से आने -जाने वाले यात्रियों को खासी परेशानी हो रही है. रोहतक पुलिस के सहायक उप निरीक्षक मनोज कुमार ने  कहा कि मालगाड़ी दिल्ली की शकूर बस्ती से रोहतक होते हुए सूरतगढ़ जा रही थी। यह कोयले से लदी थी। ट्रेन के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसके बाद इस रास्ते पर रेल यातायात प्रभावित हो गया।

Read More:इतने दिनों तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला 

अधिकारियों करेंगे जांच
उन्होंने कहा कि रेलवे प्राधिकारी  घटना के पीछे के कारणों की जांच करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद रेलवे के इंजीनियर, अन्य अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने रेलवे यातायात (Railway Traffic) बहाल करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि रेलवे पटरी के जिस हिस्से पर यह हादसा हुआ, वह क्षतिग्रस्त हो गया है।

Read More:भाई के प्यार में पागल हुई बहन! करने वाले थे शादी, लेकिन..