Luck of these zodiac signs will change and earn money with budh rashi parivaratan Budh Rashi Parivartan 2024: होगा किस्मत का कायाकल्प.. बुध के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को झटपट मिलेगी सरकारी नौकरी

Budh Rashi Parivartan 2024: होगा किस्मत का कायाकल्प.. बुध के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को झटपट मिलेगी सरकारी नौकरी

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 06:38 AM IST, Published Date : February 19, 2024/6:34 am IST

Budh Rashi Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व है। नया साल 2024 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार साल 2024 के शुरू होते ही कई बड़े-छोटे ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। साल की शुरुआत में सभी ग्रहों के राजकुमार माने जाने वाले बुद्धि और वाणी के ग्रह बुध कुंभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुंभ राशि का स्वामी शनि है और शनि व बुध में मित्रता का भाव होता है। साल की शुरुआत में बुध ग्रह के राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर जरूर पड़ेगा। बुध के कुंभ राशि में परिवर्तन से 3 राशियों के जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ेगा। आइए जानते हैं कौन-कौन सी ये राशियां हैं।

Rahu-Budh Yuti 2024 : राहु और बुध की युति से इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, जातकों पर होगी पैसों की बरसात

मेष राशि

मेष राशि वालों को साल 2024 की शुरुआत में अच्छा लाभ मिल सकता है। आपकी राशि में यह गोचर आय भाव में होने जा रहा है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले अच्छी रहेगी। निवेश आदि की योजनाएं सफल रहेंगी। परिवार के सदस्यों से आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। जो लोग बिजनेस से जुड़े हैं उनके लिए आने वाला साल 2024 काफी लाभदायक रहेगा।

luck of these zodiac signs will change and earn money with budh rashi parivaratan

मिथुन राशि

साल की शुरुआत में बुध का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल साबित हो सकता है। बुध का राशि परिवर्तन आपकी कुंडली के नौवें भाव में होगा। ऐसे में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। आपके सभी काम जल्द ही पूरे हो जायेंगे नौकरीपेशा जातकों को भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा। साल 2024 में इस राशि के जातकों को बहुत ही शुभ समाचार मिल सकता है। कारोबार में प्रगति होगी और परिवार में कोई बड़ा धार्मिक और मांगलिक कार्य होने की संभावना है।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए साल की शुरुआत में बुध का राशि परिवर्तन काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। आपकी कुंडली में बुध धन और वाणी भाव में गोचर करेगा। ऐसे में आपको अचानक से धन लाभ की संभावना बन रही है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और समाज में सम्मान मिलेगा। जीवन में आर्थिक समृद्धि आएगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे