एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा, बिकिनी फोटो देख दीवाने हो रहे फैंस | Actress Disha Patni again showed her beauty, fans are going crazy after seeing bikini photos

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा, बिकिनी फोटो देख दीवाने हो रहे फैंस

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर दिखाया हुस्न का जलवा, बिकिनी फोटो देख दीवाने हो रहे फैंस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:06 PM IST, Published Date : September 30, 2021/6:53 pm IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है, अपनी बोल्ड अदाओं से वे फैंस का दिल घड़का रही हैं। एक्ट्रेस जितनी क्यूट दिखती हैं उतना ही अपने परफेक्ट फिगर से कहर ढाती हैं, एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश फोटो शेयर की हैं जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही है।

read more: शक्ति प्रदर्शन का कोई इरादा नहीं, अपने-अपने कामों से दिल्ली पहुंचे हैं 25 से अधिक कांग्रेस विधायक: MLA विनय जायसवाल
दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जहां सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक के खूब कमेंट्स आते हैं. दिशा ने इस बार पिंक बिकिनी में तस्वीर पोस्ट की है। वह समंदर में खड़ी हैं और धूप का आनंद ले रही हैं। यह एक थ्रोबैक तस्वीर है, इसके साथ उन्होंने बताया कि वह पानी और धूप दोनों मिस कर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

read more: प्यार में पति बन रहा था रोड़ा! प्रेमी ने जहरीली शराब पिलाकर उतारा मौत के घाट, नाले में फेंक दी लाश
दरअसल यह तस्वीर तब की है जब दिशा मालदीव ट्रिप पर थीं, दिशा (Disha Patani) इस साल अगस्त में मालदीव गई थीं, तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मिस कर रही हूं..’ आगे उन्होंने सूरज और समंदर की लहरों का इमोटिकॉन बनाय, दिशा की ये तस्वीर देख फैंस फिदा हो गए हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे, धोनी की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म ‘कुंग फू योगा’ (2017) में काम किया।