After Amitabh Bachchan, this actress bought a luxurious house, you will be

अभिताभ बच्चन के बाद इस एक्ट्रेस ने खरीदा आलीशान घर, कीमत इतनी जानकर रह जाएंगे हैरान

After Amitabh Bachchan, this actress bought a luxurious house, you will be surprised to know the price

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:19 AM IST, Published Date : October 5, 2022/6:18 pm IST

madhuri dixit buy new luxrious apartmentat 48crore rupes; मुंबई :बॉलीवुड की डांस क्वीन माधुरी दीक्षित की दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। तो वही दूसरी तरफ हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई में एक आलीशान माकन ख़रीदा है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की इस घर की कीमत लगभग 48 करोड़ रुपये है। जानकारी के अनुसार माधुरी दीक्षित ने ये घर मुंबई के लोअर परेल इलाके में है। एक्ट्रेस ने इस संपत्ति की रजिस्ट्री 28 सितंबर 2022 को कराई थी। 53वीं मंजिल पर स्थित माधुरी का ये अपार्टमेंट 5384 स्क्वायर फुट में फैला है। अपार्टमेंट के साथ उनको सात कार पार्किंग स्लॉट भी दिया गया है।

यह भी पढ़े:Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर करें ये अचूक टोटके, दाम्पत्य जीवन में बढ़ेगा प्रेम, जानें तिथि और चंद्रोदय का सही समय

माधुरी को मिला अपने सपनो का आशियाना

madhuri dixit buy new luxrious apartmentat 48crore rupess; बता दें कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के कई सेलेब्रटी ने मुंबई में नया घर ख़रीदा है। जिसमे राजकुमार राव, रणबीर कपूर,अभिताभ बच्चन और विक्की कौशल का नाम शामिल है। एक्ट्रेस ने यह घर मुंबई के वर्ली इलाके में सुपर प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट इंडियाबुल्स ब्लू में खरीदा है। अपने सपनों का आशियाना खरीदने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश है। इसके पहले माधुरी किराए के घर में रहती थी। जिसका किराया 12 लाख रुपये प्रति महीने था। एक्ट्रेस का ये घर भी सी व्यू अपार्टमेंट था।

यह भी पढ़े; वाहनों के पंजीकरण के लिये नई भारत श्रृंखला 24 राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों में शुरू

 
Flowers