Congress Chintan Shivir Live Updates: राहुल ने अपने बगल में CM भूपेश बघेल को बिठाया |

Congress Chintan Shivir Live Updates: राहुल ने अपने बगल में CM भूपेश बघेल को बिठाया

congress chintan shivir udaipur: उदयपुर में जारी कांग्रेस के चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जलवा नजर आया। इस बैठक में देशभर से 450 से अधिक कांग्रेसी शामिल हुए हैं। छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राहुल गांधी ने  विशेष रूप से अपने पास बिठाया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 13, 2022/3:50 pm IST

उदयुपर से आईबीसी-24 के लिए राजेश मिश्रा

संपादन- बरुण सखाजी, एसोसिएट एक्जेक्यूटिव एडिटर,आईबीसी-24

 

congress chintan shivir udaipur: उदयपुर में जारी कांग्रेस के चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जलवा नजर आया। इस बैठक में देशभर से 450 से अधिक कांग्रेसी शामिल हुए हैं। छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राहुल गांधी ने  विशेष रूप से अपने पास बिठाया है। एक कतार में बैठे राहुल गांधी उनके बाजू में बैठी हैं प्रियंका वाड्रा गांधी और फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल। बघेल के  ठीक बगल में  अंबिका सोनी, गुलाब नबी आजाद, कमल नाथ, पी. चिदंबरम और दिग्विजय सिंह बैठे हैं।

 

बघेल को तवज्जो

 

चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तवज्जो दी जा रही है। बताया जाता है कि वे राहुल के ठीक पास में बैठे हैं। बघेल की कार्यशैली  और छत्तीसगढ़ में किए गए कार्यों को लेकर भी इस शिविर में चर्चा की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बघेल अपने छत्तीसगढ़ मॉडल को पेश कर सकते हैं। इतना  ही नहीं  इस मॉडल को कांग्रेस देश में होने जा रहे आम चुनाव और राज्यों के विधानसभा चुनावों में अपने मॉडल कार्यों  में गिना सकती है।

 

राहुल के साथ गए ट्रेन से

 

congress chintan shivir udaipur: बघेल राहुल गांधी के साथ दिल्ली से ट्रेन के माध्यम से उदयपुर पहुंचे हैं। बघेल ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में बघेल, राहुल गांधी, जयराम रमेश  आदि नेता नजर आ रहे हैं।

 

चिंतन शिविर से निकलेगा कांग्रेस के लिए महामंत्र

 

इस शिविर में सोनिया गांधी ने जहां कांग्रेसियों से मेहनत बढ़ाने की बात की है, तो वहींं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि नेताओं को सीबीआई, ईडी के माध्यम से डराया जा  रहा है। सोनिया ने कहा कांग्रेसियों को पसीना बहाना होगा। पार्टी के सामने अलग हालात हैं, इसलिए हर पार्टीजन अपना श्रेष्ठ देने के लिए तत्पर रहे।

 

आईबीसी-24 वेब पर पल-पल की खबरें

 

कांग्रेस के  उदयपुर चिंतन शिविर से जुड़ी हर खबर के लिए आप www.ibc24.in पर बने रहिए। हम आपको सीधे उदयपुर से बैठक के अंदर की बातें हर पल पहुंचा रहे हैं।