शादी से पहले मंगेतर की न्यूड तस्वीरें कर दी वायरल, फिर गर्लफ्रेंड ने इस तरह लिया बदला |

शादी से पहले मंगेतर की न्यूड तस्वीरें कर दी वायरल, फिर गर्लफ्रेंड ने इस तरह लिया बदला

थोड़े ही दिनों में दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी को मौत की सजा दे दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 21, 2022/9:15 am IST

Before marriage nude pictures of fiance went viral: बेंगलुरू। होने वाली पत्नी ने अपने मंगेतर की ही हत्या करके खुद के साथ हुई हरकत का खौफनाक बदला लिया है। युवती ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। युवक डॉक्टर था, जबकि हत्या करने वाली आरोपी युवती आर्किटेक्ट है। थोड़े ही दिनों में दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी को मौत की सजा दे दी।

दरअसल, बेंगलुरू की रहने वाली एक युवती और उसकी मां की न्यूड तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी थीं। साथ ही इन तस्वीरों को दूसरे दोस्त को भी भेज दिया था। युवती ने जब इसकी जांच की, तो पता चला कि उसके पार्टनर और मंगेतर डॉक्टर विकास ने ही फर्जी आईडी के जरिए इन तस्वीरों को अपलोड किया था।

read more:  राजनीति में राम के साथ माता सीता की एंट्री, अशोक वाटिका में सीता मंदिर बनाने पर सियासत शुरू

युवती का कुछ दिनों पहले इसी बात को लेकर अपने लिव-इन पार्टनर से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद युवती ने मंगेतर को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली। अपने प्लान में युवती ने अपने 3 दोस्तों को भी शामिल किया।

युवती ने अपने मंगेतर को घर बुलाया। इस दौरान उसके तीन दोस्त पहले से ही वहां मौजूद थे। इसके बाद युवती ने न्यूड फोटो अपलोड किए जाने को लेकर डॉक्टर विकास से पहले तो झगड़ा किया। झगड़ा जैसे ही बढ़ा तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर विकास को पीटना शुरू कर दिया।

read more:  राजधानी में बड़ा हादसा! डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

झगड़े के दौरान ही आरोपी प्रेमिका ने फर्श पोछने वाले डंडे और बोतल से विकास पर हमला जानलेवा हमला कर दिया। डंडा लगते ही विकास वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद वो विकास को इलाज के लिए जयश्री अस्पताल ले गई। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से विकास कोमा में चला गया और 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

हत्या के मामले में बेंगलुरू पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि डॉक्टर विकास चेन्नई का रहने वाला था। उसने यूक्रेन से एमबीबीएस किया था और उसके बाद से बेंगलुरू के एक अस्पताल में काम कर रहा था। विकास और आरोपी युवती जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

read more: Crime News : पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो पति ने कर दी हत्या | बैकुंठपुर के उमझर गांव की घटना..