Big News : बीजेपी के पूर्व MLA के चाचा और भाई की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई घटना |

Big News : बीजेपी के पूर्व MLA के चाचा और भाई की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

Jehanabad News : बिहार में अपराधियों ने सुशासन को बड़ी चुनौती दे डाली है। सत्ताधारी बीजेपी के पूर्व विधायक के चाचा और चचेरे भाई को दो अलग-अलग जगहों पर एक साथ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे बिहार में हड़कंप मचा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:28 AM IST, Published Date : April 26, 2022/10:04 am IST

जहानाबाद/पटना: Former BJP MLA’s uncle and brother murdered: बिहार बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा और उनके चचेरे भाई को दो अलग-अलग जगहों पर अपराधियों ने गोली मार दी। चितरंजन शर्मा के चाचा अभिराम शर्मा को अपराधियों ने जहानाबाद में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जबकि उनके चचेरे भाई दिनेश शर्मा की हत्या पटना से सटे मसौढ़ी में की गई है। हत्यारे शादी का कार्ड देने के बहाने आए थे और इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। BJP के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के करीबी नेताओं में भी गिने जाते हैं।

read more: Chhattisgarhi News : बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 26 April 2022

Former BJP MLA’s uncle and brother murdered: हत्यारों की तस्वीर जहानाबाद में अभिराम शर्मा के होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में पहले एक हत्यारा गमछी और हेलमेट लगाए हुए होटल में घुसता है और फिर तेजी से बाहर निकलता है। इसके बाद वो अपने दूसरे साथी, जिसने खुद भी हेलमेट लगा रखा था, के साथ वापस लौट कर कमरे के अंदर जाता है। दोनों के हाथ में पिस्टल दिख रही है। इसके बाद दोनों दौड़ते हुए कमरे के अंदर घुसते हैं और गोली मारकर अभिराम शर्मा को मौत के घाट उतार देते हैं। फिर उतनी ही तेजी से दोनों दौड़ते हुए बाहर निकल कर फरार हो जाते हैं।

read more: 7 की बड़ी बात | सुबह 7 बजे की खबरें | CG Latest News Today | MP Latest News Today | 26 April 2022

मिली जानकारी के अनुसार अभिराम शर्मा के होटल में हत्यारे शादी का कार्ड देने के बहाने आए थे। उस वक्त अभिराम शर्मा होटल में ही थे, हत्यारों को ये जानकारी पहले से ही थी कि वो इस वक्त होटल में हैं। शादी का कार्ड देने की वजह से किसी को हत्यारों पर शक नहीं हुआ और होटल में घुसते ही उन्होंने अभिराम शर्मा पर गोलियां बरसा दी। शहर में सुबह-सुबह हुए इस कांड के बाद हड़कंप मच गया।

read more: अतिक्रमण हटाने के दौरान300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाने वालों पर हुई कार्रवाई, नगर पालिका अध्यक्ष समेत तीन सस्पेंड

पूर्व MLA के चचेरे भाई की भी हत्या

करीब इसी वक्त पर जहानाबाद से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर दूसरे अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा की दुकान पर धावा बोला। जिस वक्त उन पर हत्यारों ने घात लगाया उस वक्त वो अपनी दुकान खोल ही रहे थे। इसी दौरान अपराधियों ने दिनेश शर्मा पर गोलियों की बौछार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

 

 
Flowers