bigg boss ott malaika arora will rock the dance at the premiere

‘परम सुंदरी’ बन Bigg Boss OTT के प्रीमियर पर मलाइका अरोड़ा मचाएगी धमाल, देखें वीडियो

‘परम सुंदरी’ बन Bigg Boss OTT के प्रीमियर पर मलाइका अरोड़ा मचाएगी धमाल! bigg boss ott malaika arora will rock the dance at the premiere

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:56 am IST

Big boss OTT premiere

मुंबई: टीवी स्क्रीन पर तहलका मचान के बाद अब बिग बॉस ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। आज रात 8 बजे शो का स्ट्रीम किया जाएगा। अहम बात ये है कि इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं, ​बिग बॉस प्रिमियर पर कई खास मेहमान स्टेज पर शिरकत करने वाले हैं, जिनमें से एक मलाइका अरोड़ा है।

Read More: पदक तालिका में तीसरे स्थान पर रहा मेजबान जापान, ओलंपिक में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, देखें डिटेल

Big boss OTT premiere  : बिग बॉस ओटीटी के प्रिमियर का वूट ने अपने आधिकारिक अकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हमारी परम सुंदरी आ गई हैं बिग बॉस ओटीटी की स्टेज पर आग लगाने। ओवर द टॉप का लेवल बढ़ाएगा बिग बॉस ओटीटी और हॉटनेस बढ़ाएंगी मल्ला।

Read More: देर रात फोन पर करते हैं अश्लील बातें, मैंसेजर पर भेजते हैं गंदे वीडियो, यहां प्रदेश कांग्रेस महासचिव के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा अपनी हॉट अदाओं से सबका दिल तो लूटेंगी ही, साथ ही वह हिट गानों पर डांस भी करेंगी। वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ के गाने ‘परम सुंदरी’ पर जमकर ठुमके लगाएंगी। इस दौरान मलाइकी अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही हैं। उन्होंने सिल्वर कलर की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

Read More: मातम में बदली शादी की खुशियां, Pre Wedding Shoot के दौरान दूल्हे को लगा करंट, मौके पर मौत

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)

 
Flowers