ase registered against State Congress General Secretary | Do obscene

देर रात फोन पर करते हैं अश्लील बातें, मैंसेजर पर भेजते हैं गंदे वीडियो, यहां प्रदेश कांग्रेस महासचिव के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

कांग्रेस की स्थानीय नेता ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करायाDo obscene things on the phone late at night send dirty videos on messenger Case registered against State Congress General Secretary

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 8, 2021/5:21 pm IST

नोएडा(उप्र), आठ अगस्त ।  कांग्रेस की गौतमबुद्ध नगर इकाई की जिला उपाध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव समेत दो लोगों पर देर रात को फोन कर अश्लील बातें करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Read More News: MP में अन्न उत्सव, PM Modi ने सराहना करते हुए कहा- डबल इंजन की सरकार से विकास का काम तेज

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर की कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष ने थाना बीटा-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विदित चौधरी और ग्रेटर नोएडा के पाली गांव के रहने वाले रवि भाटी देर रात को उनसे फोन करके अश्लील बातें करते हैं, तथा मैसेंजर पर अश्लील साहित्य भेजते हैं। उन्होंने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

Read More News: क्या फिर बंद किए जाएंगे स्कूल? लगातार बच्चों के संक्रमित होने से बढ़ी शिक्षा अधिकारियों की चिंता

बताया जाता है कि थाना बीटा-2 में मुकदमा दर्ज होने के बाद गाजियाबाद जिले की रहने वाली पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने भी विदित चौधरी के खिलाफ सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप लगाया है। जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा, प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू समेत कई वरिष्ठ नेताओं से की थी। उन्होंने कहा कि नेताओं व पदाधिकारियों ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने और पार्टी से निष्कासित करने का आश्वासन दिया था, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 
Flowers