भारी बारिश और गरजते बादलों के बीच बीजेपी का शांति मार्च, धर्मांतरण के विरोध में राज्यपाल से मिले नेता | BJP's peace march amidst heavy rain and roaring clouds,

भारी बारिश और गरजते बादलों के बीच बीजेपी का शांति मार्च, धर्मांतरण के विरोध में राज्यपाल से मिले नेता

धर्मांतरण के विरोध में भाजपा ने आज राजधानी रायपुर में भारी बारिश के बीच शांति मार्च निकाला। इस दौरान आजाद चौक से चलकर राजभवन तक भाजपाईयों ने पैदल मार्च किया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 11, 2021/6:35 pm IST

रायपुर। BJP’s peace march: धर्मांतरण के विरोध में भाजपा ने आज राजधानी रायपुर में भारी बारिश के बीच शांति मार्च निकाला। इस दौरान आजाद चौक से चलकर राजभवन तक भाजपाईयों ने पैदल मार्च किया। इस दौरान BJP के तमाम बड़े नेता शांति मार्च में शामिल रहे।

ये भी पढें:  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों पर सामने आया पैरेंट्स का रिएक्शन, भाई ने कही ये बात

BJP’s peace march: राजभवन पहुंचकर बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात की और धर्मांतरण के विरोध में अपना पक्ष रखा। नेताओ में पूर्व सीएम रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल भी मौजूद रहे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद रमन सिंह ने कहा कि धर्मांतरण करने वालों को सरकार संरक्षण दे रही है।

ये भी पढें: BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ओवैसी को बताया ‘वायरस’, कहा- मोदी राज में ऐसे लोगों के लिए वैक्सीन तैयार

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि धर्मांतरण हमारे देश, समाज और धर्म को तोड़ने का काम है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि पहले आदिवासी का धर्मांतरण होता था, अब तो हर वर्ग का धर्मांतरण हो रहा है।

वहीं धर्मांतरण के मुद्दे पर BJP का राजभवन मार्च को लेकर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में BJP नेता मुद्दाविहीन हो गए हैं, राज्य में इस मुद्दे का कोई प्रभाव नहीं है।

धर्मांतरण पर बवाल जारी..आक्रामक हुई भाजपा, क्या है रायपुर में धर्मांतरण के शोर का सच ?

 
Flowers