CM Bhupesh Baghel celebrated Christmas

Christmas : चारों ओर क्रिसमस की धूम! सीएम ने केक काटकर मनाया क्रिसमस, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

CM Bhupesh Baghel celebrated Christmas: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सभी प्रदेशवासियों को बधाई क्रिसमस की बधाई दी।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 11:36 AM IST, Published Date : December 25, 2022/11:36 am IST

CM Bhupesh Baghel celebrated Christmas : रायपुर। दुनियाभर में आज 25 दिसंबर के दिन क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है। भारत में भी बड़ी संख्या में लोग इस त्योहार को हर साल मनाते हैं। जीसस क्राइस्ट के जन्मदिन के रूप में इस त्योहार को मनाया जाता है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने देशवासियों को क्रिसमस की बधाई दी है।

read more : तबादलों का सिलसिला जारी! IAS-IFS सहित प्रशासनिक अधिकारियों के ​हुए थोकबंद तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, देखें पूरी सूची

CM Bhupesh Baghel celebrated Christmas : पीएम मोदी ने देशवासियों को क्रिसमस की बधाई देते हुए समाज में आनंद की भावना को आगे बढ़ाने की बात की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, क्रिसमस की बधाई! यह विशेष दिन हमारे समाज में सद्भाव और आनंद की भावना को आगे बढ़ाए। हम प्रभु ईसा मसीह के नेक विचारों और समाज की सेवा पर जोर देने का स्मरण करते हैं।

read more : IND vs BAN: अय्यर-अश्विन ने किया कमाल, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड…. 

CM Bhupesh Baghel celebrated Christmas : वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सभी प्रदेशवासियों को बधाई क्रिसमस की बधाई दी। इस दौरान सीएम ने केक काटकर क्रिसमस मनाया। सीएम ने कहा कि क्रिसमस पर सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं।

 

 
Flowers