CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case: "ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा...", सीएम मोहन यादव का बयान |CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case

CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case: “ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा…”, सीएम मोहन यादव का बयान

CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case: "ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा...", सीएम मोहन यादव का बयान

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2024 / 06:41 PM IST, Published Date : January 31, 2024/6:39 pm IST

CM Mohan Yadav on Gyanvapi Case: भोपाल। ज्ञानवापी मामले में आज हुए बड़े फैसले के बाद मध्यप्रदेश के मुखिया मोहन यादव का बयान सामने आया है। सीएम ने कहा, कि “ज्ञानवापी मामले में आया फैसला एक तरह से मील का पत्थर होगा। हिंदूओं के धर्म की दृष्ठि से बनारस से अच्छा और कौनसा स्थान होगा। सीएम यादव ने आगे कहा कि ASI की रिपोर्ट एक तथ्यात्मक रिपोर्ट है। आज महत्वपूर्ण दिन है और एक महत्वपूर्ण फैसला है।”

Read More: Giriraj Singh on Gyanvapi Case: ”अयोध्या तो केवल झांकी है और आगे राम की लीला बाकी है…” ज्ञानवापी मामले में केंद्रीय मंत्री ने कही बड़ी बात 

सीएम ने बधाई देते हुए कहा, कि ये फैसला जिसके पक्ष में आना चाहिए वो अपने आप इशारा कर रहा है। हिंदू समाज के लिए ये बहुत बड़ा दिन है। बता दें कि ज्ञानवापी मामले में वाराणसी की जिला कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है। वाराणसी कोर्ट ने हिंदू पक्ष को व्यास जी तहखाने में पूजा करने का अधिकार दे दिया है।

Read More: स्कूल से नाम कटवा लों… पिता से शिकायत करना स्कूल संचालक को पड़ा भारी, तलवार लेकर पहुंचा सिरफिरा छात्र, फिर जो हुआ…. 

अदालत ने सात दिन के अंदर पूजा-पाठ के प्रबंध करने का आदेश दिया है, जो तहखाना मस्जिद के नीचे है। बता दें कि कोर्ट के आदेश पर तहखाने की चाबी डीएम के हाथ में थी। आयोध्या में विवादित ढांचा ढहने के बाद ज्ञानवापी के चारों ओर लोहे की बैरिकैडिंग कर दी थी। वाराणासी फैसले के बाद आज हिंदू पक्ष को पूजा-पाठ के प्रबंध करने का अधिकार मिला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp