CM Yogi Adityanath Visit Delhi: सीएम योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली, BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में होंगे शामिल |

CM Yogi Adityanath Visit Delhi: सीएम योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली, BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में होंगे शामिल

CM Yogi Adityanath Visit Delhi: सीएम योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली, BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 11:50 AM IST, Published Date : February 17, 2024/11:50 am IST

CM Yogi Adityanath Visit Delhi: भारतीय जनता पार्टी का आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो रहा है। जो कल यानी 18 फरवरी तक होगा। इस अधिवेशन में। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अध्यक्षीय उद्बोधन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समापन भाषण होगा। इसके साथ ही पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। वहीं इस दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली पहुंचेंगे।

Read More: Ayodhya News : नवजात बच्चे की मौत पर सियासत शुरू, सपा नेता ने डॉक्टर और नर्स पर की कार्रवाई की मांग, जानें पूरा मामला 

CM Yogi Adityanath Visit Delhi:  दरअसल, लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी का आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरु हो रहा है। जिसमें 11 हजार से ज्यादा BJP नेता, कार्यकर्ता शामिल होंगे। यह अधिवेशन 17 और 18 फरवरी को दिल्ली के प्रगति मैदान के भारत मंडपम में होगा। इस मौके पर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के सीएम सांसद, और MLA सहित उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के पहले BJP का यह राष्ट्रीय अधिवेशन बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp