Congress Party Issued Notice to MLA Brihaspat Singh

किस आधार पर लगाया आरोप? विधायक बृहस्पत सिंह को पार्टी ने थमाया नोटिस, 24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

किस आधार पर लगाया आरोप? Congress Party Issued Notice to MLA Brihaspat Singh and Ask On what basis the allegation was made?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 27, 2021/11:38 pm IST

रायपुर: विधायक बृहस्पत सिंह और टीएस सिंहदेव के मामले में एक और नया मोड़ आ गया है। मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिव ने विधायक बृहस्पत सिंह को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। विधायक बृहस्पत सिंह को नोटिस का जवाब 24 घंटे के भीतर देना होगा। नोटिस में पूछा गया कि किस आधार पर आपने मंत्री टीएस सिंहदेव पर आरोप लगाया?

Read More: 11 महीने बाद खुला पत्नी और प्रेमी की करतूतों का राज, खुली पति के मर्डर की गुत्थी तो पुलिस भी रह गई हैरान

वहीं, दूसरी ओर सीएम भूपेश बघेल ने विधायकों से लगभग 3 घंटे तक चर्चा की। सीएम बघेल ने 51 विधायकों से चर्चा की है। बैठक के बाद मंत्रियों ने कहा है कि कल मामले का पटाक्षेप होगा।

Read More: गर्लफ्रेंड ने Sex करने से किया इंकार, ना सुनते ही बॉयफ्रेंड ने उतार दिया मौत…

बता दें कि इससे पहले भी सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच इस मुद्दे पर लंबी चर्चा हुई है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वहीं, बैठक के बाद सिंहदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इसके बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही जानकारी देंगे। उन्होंने आगे कहा कि बैठक में उन्होंने अपना पक्ष रख दिया है। वहीं मामला सुलझने के सवाल पर सिंहदेव ने कहा कि अब यह विषय भविष्य के गर्भ में हैं। बता दें कि सदन में चर्चा के दौरान बृहस्पत सिंह के आरोपों के बाद मंत्री सिंहदेव सदन से बाहर निकल गए। बाहर जाते-जाते उन्होंने अपने बयानों के साथ सरकार पर कई सवाल खड़ा कर दिए।

Read More: बृहस्पत सिंह-TS Singh Deo मामले में आया नया मोड़, जानिए पूरा माजरा

 
Flowers