शुरू हुआ कोरोना का कहर! एक स्कूल की 45 छात्राएं और शिक्षक हुए पॉजिटिव

तेलंगाना के एक स्कूल में कोरोना के 40 से अधिक मामले सामने आए हैं। राज्य के सांगा रेड्डी जिले के महात्मा ज्योतिबा फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल की 45 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Edited By: , November 29, 2021 / 03:53 PM IST

हैदराबाद। तेलंगाना के एक स्कूल में कोरोना के 40 से अधिक मामले सामने आए हैं। राज्य के सांगा रेड्डी जिले के महात्मा ज्योतिबा फुले पिछड़ा वर्ग कल्याण स्कूल की 45 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। एक शिक्षक भी इस महामारी से पीड़ित हैं। संगारेड्डी जिला के डीएम और एचओ डॉ गायत्री के अमुसार, छात्रों को आइसोलेशन में रखा गया है और उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: आज Collector-Commissioner, IG-SP Conference करेंगे CM Shivraj | Corona के हालात की समीक्षा की जाएगी

तेलंगाना सरकार ने रविवार को कहा कि उसने कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए निगरानी प्रणाली को मजबूत किया है और टीमों को सतर्क कर दिया है।

तेलंगाना में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 135 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 6,75,614 तक पहुंच गई है। इसके अलावा एक और रोगी की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 3,989 तक पहुंच गई है। राज्य के जन स्वास्थ्य निदेशक जी श्रीनिवास ने पत्रकारों से कहा कि दक्षिण अफ्रीका, बोत्सवाना, हांगकांग और कुछ यूरोपीय देशों में नए ‘ओमिक्रॉन’ स्वरूप का पता चला है और इसलिए वहां से टीकाकरण कराकर आने वालों को भी घरों में पृथक कर निगरानी की जाएगी।

ये भी पढ़ें: फ‍िल्‍म शूटिंग के लिए उत्‍तर प्रदेश को सबसे अनुकूल राज्य का पुरस्कार

उन्होंने कहा कि जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है या आंशिक रूप से टीका लगाया गया है, उनकी जांच की जाएगी और यदि कोई संक्रमित पाया गया तो उनके नमूनों को जीनोम अनुक्रमण के लिए सीडीएफडी प्रयोगशाला भेजा जाएगा। स्वास्थ्य विभाग के एक बुलेटिन में कहा गया है कि राज्य में उपचाराधीन रोगियों की संख्या 3,535 है। आज कुल 22,356 नमूनों की कोविड-19 जांच की गई

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !