सरकारी कर्मचारियों के लिए फरमान, जींस-टीशर्ट नहीं पहने, चप्पल पर भी रोक, हेयर कटिंग भी प्रॉपर हो.. यहां के लिए आदेश

Edited By: , July 28, 2021 / 01:22 PM IST

Orders for Up govt employees : अलीगढ़, उत्तरप्रदेश। अलीगढ़ में सरकारी कर्मचारियों के लिए नया फरमान जारी किया गया है। सरकारी कार्यालय में तैनात कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय नहीं आने का आदेश है। अलीगढ़ में मंडलायुक्त गौरव दयाल ने आदेश दिए हैं।

पढ़ें- ‘पोर्न शूट करने के लिए किया गया मजबूर’ मॉडल के आरोप के बाद राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ पर केस दर्ज 

Orders for Up govt employees  : साथ ही हेयर कटिंग कराकर आने और कार्यालय में चप्पल न पहने पर भी पाबंदी है। आदेश का पालन नहीं करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अलीगढ़ मंडलायुक्त के ये फरमान एटा, हाथरस, कासगंज जिले में स्थित जिलास्तरीय और मंडलस्तरीय सरकारी कार्यालय में लागू हो गया है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 41,678 लोगों ने कोरोना को दी मात, 640 की जान गई, 43 हजार से ज्यादा नए केस

कमिश्नर गौरव दयाल ने आदेश में कहा है कि हर महीने सभी कार्यालयों का निरीक्षण दूसरे कार्यालय अध्यक्षों से कराया जाएगा। ये निरीक्षण के बाद कार्यालय को नंबर देंगे। उन नंबरों के आधार पर कार्यालयों की रैंकिंग तैयार होगी।

पढ़ें- बसवराज बोम्मई बने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री, सीएम पद की ली शपथ

40 मंडलस्तरीय कार्यालयों के लिए 40 मंडलस्तरीय अधिकारियों को इस मुहिम के तहत नोडल भी नामित कर दिया गया है। अव्यवस्था के लिए कार्यालय अध्यक्ष जिम्मेदार रहेंगे।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 4 थानों के बदले गए प्रभारी, संजीव ठाकुर पथरिया थाना प्रभारी बनाए गए.. देखिए सूची 

बता दें अलीगढ़ मंडलायुक्त के ये फरमान एटा, हाथरस, कासगंज जिले में स्थित जिलास्तरीय और मंडलस्तरीय सरकारी कार्यालय में लागू हो गया है। यहां कर्मचारियों और अधिकारियों के जींस–टीशर्ट और चप्पल पहन कर आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।