CG Vidhan Sabha Chunav: खुद कांग्रेस को भी नहीं रहा अपने विधायक और महापौर पर भरोसा, सांसद सरोज पाण्डेय का बड़ा बयान |

CG Vidhan Sabha Chunav: खुद कांग्रेस को भी नहीं रहा अपने विधायक और महापौर पर भरोसा, सांसद सरोज पाण्डेय का बड़ा बयान

सांसद सरोज ने कहा कि आधे-अधूरे ठगड़ाबांध का लोकार्पण कर दिया। इतनी आपाधापी क्यों है, जब पांच साल काम करने के लिए मिले थे तो अब तक क्या किया।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 10:07 PM IST, Published Date : September 27, 2023/10:02 pm IST

MP Saroj Pandey on devendra yadav: भिलाई। नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन में शामिल होने पहुंची राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने दुर्ग विधायक और महापौर पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि शहरभर में महापौर विधायक के होडिंग्स लगे हैं, लेकिन उन पर तो खुद कांग्रेस को भरोसा नहीं है। तो जनता क्या भरोसा करेगी औऱ् जब भरोसा ही नहीं होगा तो विश्वास भी कहां से होगा। सांसद सरोज ने कहा कि आधे-अधूरे ठगड़ाबांध का लोकार्पण कर दिया। इतनी आपाधापी क्यों है, जब पांच साल काम करने के लिए मिले थे तो अब तक क्या किया।

read more:  असम और उत्तराखंड सरकारों ने हिमाचल प्रदेश आपदा राहत कोष में क्रमश: 10 व पांच करोड़ रुपये दिये

संसद में नारी शक्ति वंदन महिला बिल पास होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देने दुर्ग की महिला पार्षदों ने नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन का आयोजन किया। इस आयोजन में सांसद सरोज पांडेय पहुंची थी। उन्होंने कहा कि आज उत्सव का माहौल है और महिलाओं को अवसर मिलेगा। अब तक बाकी पार्टियां महिलाओं को केवल अवसर देने की बात कहती थी, लेकिन भाजपा की सरकार में यह संभव हो पाया।

read more:  सरकार: Election पर महाबुलेटिन..सनातन की ‘हवा’, बदलेगी ‘फिजा’? MP-Chhattisgarh Assembly Election 2023

इस मौके पर दुर्ग के सभी समाज की महिलाओं का राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने सम्मान भी किया। इस अवसर पर शहर की 12 से ज्यादा महिला चिकित्सकों ने भाजपा में प्रवेश भी किया।

 
Flowers